Entertainment

Farhan Shibani Wedding: शिबानी की तस्वीर देख यूजर्स ने पूछे सवाल, कहा- शादी की बधाई दें या प्रेग्नेंसी की?

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर शिबानी दांडेकर के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। 19 फरवरी को खंडाला के एक फार्महाउस में दोनों आधिकारिक रुप से पति-पत्नी बन गए हैं। इस जोड़े ने रिंग सेरेमनी के जरिए एक दूसरे का साथ निभाने की कसमें खाईं। दोनों की शादी में सिर्फ परिवार के लोग और खास दोस्त ही शामिल हुए थे। फरहान-शिबानी की शादी की तस्वीरें भी आ चुकी हैं, जिनपर फैंस के कमेंट्स आ रहे हैं।

फोटो में शिबानी लाल रंग के जोड़े में और फरहान ने काले रंग के कपड़े पहने हैं। इस दौरान दोनों बहुत खुश नजर आ रहे हैं. शादी की फोटो आने के बाद फैंस शिबानी को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने में लगे हैं। यूजर्स तस्वीर देखकर उनके प्रेग्नेंट होने को लेकर सवाल पूछ रहे हैं। 

फोटो देखते ही हर किसी की नजर शिबानी पर ही टिक गई। शादी की ड्रेस में शिबानी का पेट आगे ने निकला दिख रहा है, जिसे देखकर फैंस बेबी बंप होने के कयास लगा रहे हैं। सोशल मीडिया पर कुछ लोग इसे सच बता रहे हैं तो कुछ कन्फ्यूजन की स्थिति में हैं। 

तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर लिखते हैं, ‘क्या  वो प्रेग्नेंट हैं?’, वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया, ‘शादी के लिए बधाई दें या प्रेग्नेंसी के लिए’। भले ही शादी के दौरान शिबानी का टमी नजर आ रहा था, लेकिन उनकी प्रेग्नेंसी की खबर महज एक अफवाह है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: