Entertainment

Disha Parmar: होली के रंगों का डर ऐसा कि जोर से चीख पड़ीं अभिनेत्री, भागते हुए वीडियो हो रहा वायरल

टीवी सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ की प्रिया यानी दिशा परमार को फैंस काफी पसंद करते हैं। होली में हर जगह रंगों की बौछार होती है, कहीं से भी कोई भी रंग लगा सकता है। ऐसे में दिशा परमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह रंगों से बचकर भागती हुई दिख रही हैं। इस वीडियो को देख आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

दरअसल, दिशा परमार पैपराजी को पोज दे रही थीं। इसी बीच उनके पीछे कुछ लोग होली खेल रहे थे और उसमें से एक लड़की रंग लगाने पर चीखती है। ऐसे में दिशा को लगता है कि उन पर किसी ने रंग डाला है तो वह भी जोर से चीखती हैं। पैरराजी उन्हें कहते भी हैं कि उन पर कोई रंग नहीं डालेगा लेकिन वह ये कहती हुई वहां से अपनी गाड़ी की ओर भाग जाती हैं कि निकल लो इससे पहले कोई कलर लगाए।

अपनी गाड़ी के पास पहुंचकर दिशा ने पैपराजी को पोज देने के साथ ही सुरक्षित होली खेलने की नसीहत भी दी। दिशा ने कहा कि सभी को हैप्पी होली, सुरक्षित रहें, अपने घर पर होली खेलें, ज्यादा बाहर न निकलें। दिशा परमार के इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है और उनके फैंस इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

दिशा परमार की शादी के बाद ये पहली होली है। उन्हें बिग बॉस सीजन 14 में राहुल वैद्य ने नेशनल टेलीविजन पर प्रपोज किया था, जिसके बाद दोनों ने जुलाई 2021 में शादी की थी। राहुल और दिशा अक्सर साथ देखे जाते हैं। वहीं, एक बार ओवरसाइज टीशर्ट पहनने पर दिशा के प्रेग्नेंट होने की खबरें भी आईं, जिस पर दिशा ने कहा था कि वह अब कभी ओवरसाइज टीशर्ट नहीं पहनेंगी।

दिशा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अभी ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ शो में काम कर रही हैं। इस शो में उनकी जोड़ी नकुल मेहता के साथ है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इससे पहले दोनों ‘प्यार का दर्द है’ में भी साथ नजर चुके हैं।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: