Entertainment

Dharmendra: फैंस ने धर्मेंद्र से कहा- रात को जागना सेहत के लिए ठीक नहीं है? मिला यह जवाब

धर्मेंद्र
– फोटो : इंस्टाग्राम

बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इस उम्र में भी वह इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर फैंस के साथ संवाद करते हैं और सक्रिय रहते हैं। वह फैंस के लिए ट्वीट करते हैं और इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते हैं। लेकिन इस बीच पहली बार उनको उनके फैंस ने सतर्क रहने की चेतावनी दे दी! फैंस ने अपने इस पसंदीदा अभिनेता से कहा, ‘रात को जागना सेहत के लिए ठीक नही है।’ अपने प्रशंसकों की इस बात का अभिनेता धर्मेंद्र ने जवाब भी दिया।

 

धर्मेंद्र की लाइफस्टाइल
– फोटो : instagram/aapkadharam

क्या है पूरा मामला?

यह पूरा मामला मंगलवार देर रात का है। अभिनेता धर्मेंद्र ने अपनी एक पुरानी फिल्म का गाना डाला। जिस पर उनके प्रशंसकों ने उनके देर रात तक जागने पर चिंता जताई। फैंस ने बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र को इतनी देर रात तक नहीं जागने की सलाह भी दे डाली। जिसके बाद एक्टर धर्मेंद्र ने अपने फैंस के ट्वीट का जवाब दिया।

 

धर्मेंद्र की लाइफस्टाइल
– फोटो : instagram/aapkadharam

दरअसल, धर्मेंद्र ने अपनी एक फिल्म का गाना शेयर करते हुए लिखा है, ‘नलिनी जी, आप कमाल की…राजा मेहंदी अली खान का अच्छा लिखा गीत और मदन मोहन द्वारा बहुत अच्छी तरह से तैयार किया गया.. लेकिन बुरी तरह से संपादित। नया कलाकार होने के नाते, मैंने सही ठहराने की कोशिश की करता…।’ इसके बाद उनके इस ट्वीट पर फैंस ने जमकर कमेंट किये। एक प्रशंसक ने लिखा, इतनी रात को जागन सेहत के लिए ठीक नहीं है सर।

 

धर्मेंद्र की लाइफस्टाइल
– फोटो : instagram/aapkadharam

अभिनेता ने जवाब दिया- नींद के भी अपने नखरे हैं

इस पर एक्टर धर्मेंद्र ने लिखा, नींद के भी अपने ही नखरे होते हैं। कभी- कभी बर्दाश्त करने पड़ते हैं, अब सो जाऊंगा। 

धर्मेंद्र की लाइफस्टाइल
– फोटो : instagram/aapkadharam

गौरतलब है कि धर्मेंद्र जल्द ही ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगे। इससे पहले उन्होंने इस फिल्म के सेट से अपनी एक तस्वीर भी शेयर की थी। जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट भी थीं। धर्मेंद्र ने लिखा था कि उनको सेट पर बहुत प्यार मिला।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: