Entertainment

Dhaakad Release Date: एक्शन फिल्म ‘धाकड़’ की रिलीज डेट आई सामने, स्पाई एजेंट के रूप में कंगना रणौत मचाएंगी धमाल

साल 2022 में कई धमाकेदार फिल्में रिलीज होने के लिए लाइन में लगी हुई हैं। कई फिल्मों की रिलीज डेट का एलान हो गया है और अब इस लिस्ट में कंगना रणौत की फिल्म ‘धाकड़’ का नाम भी जुड़ गया है। कंगना रणौत की फिल्म ‘धाकड़’ की रिलीज डेट सामने आ गई है। कंगना रणौत ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म ‘धाकड़’ का पोस्टर शेयर किया है, जिसमें अभिनेत्री ने फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी देकर फैंस को खुश कर दिया है। साथ ही कंगना ने बताया है कि उनकी ये एक्शन फिल्म चार भाषाओं में रिलीज होगी।

 

दरअसल, कंगना रणौत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है। इस फिल्म में कंगना एक स्पाई एजेंट के किरदार में नजर आएंगी। ऐसे में पोस्टर में कंगना हाथ में बंदूक लिए जंग के मैदान में खड़ी दिखाई दे रही हैं और कंगना के पीछे भी कई लोग हैं।

इस पोस्टर के साथ कंगना रणौत ने कैप्शन में बताया कि उनकी फिल्म 27 मई को चार भाषाओं में रिलीज हो रही है। कंगना ने लिखा, ‘#AgentAgni की अजेय शक्ति तेजी से आ रही है। एक्शन स्पाई थ्रिलर धाकड़ 27 मई, 2022 को 4 भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में बड़े पर्दे पर आग लगा देगी।’ कंगना के इस कैप्शन से साफ है कि फिल्म ‘धाकड़’ हिंदी के अलावा, तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में भी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म ‘धाकड़’ में एक्शन कूट-कूटकर परोसा गया है, जिसका अंदाजा फिल्म के इस नए पोस्टर से लगाया जा सकता है। इस फिल्म में कंगना स्पाई एजेंट शक्ति के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म में कंगना जबरदस्त स्टंट से दर्शकों को हैरान करने वाली हैं। रजनीश राजी घई के निर्देशक में बनी इस फिल्म में कंगना के अलावा अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

कंगना रणौत की ये फिल्म पहले 8 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस की वजह से बीते साल दिसंबर में कई फिल्म मेकर्स ने अपनी फिल्मों की रिलीज डेट में बदलाव किया था। ऐसे में फिल्म ‘धाकड़’ की रिलीज डेट को भी बदल दिया गया था। ‘धाकड़’ कंगना की साल 2022 की पहली फिल्म होगी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रणौत फिल्म ‘धाकड़’ के अलावा ‘तेजस’ और ‘सीता’ में नजर आएंगी। इसके अलावा, कंगना ओटीटी की दुनिया में भी कदम रख चुकी हैं। कंगना अपना पहला रियलिटी शो ‘लॉकअप’ लेकर आई हैं, जिसमें 16 सेलिब्रिटीज बतौर कैदी (कंटेस्टेंट्स) नजर आ रहे हैं। ये शो 27 फरवरी से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम हो गया है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: