Entertainment

Da-bangg Tour: सलमान खान ने भांजी आयत और भांजे आहिल संग ‘अल्लाह दुहाई’ गाने पर किया डांस, वायरल हुआ ये क्यूट वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपनी फिल्मों की वजह से हमेशा बिजी रहते हैं। हाल में ही, सलमान खान ने कटरीना कैफ के साथ दिल्ली में ‘टाइगर 3’ की शूटिंग की थी और अब अभिनेता दुबई पहुंच गए हैं। यहां पर सलमान खान ने शो ‘द-बैंग द टूर-रिलोडेड’ में शानदार परफॉर्मेंस दिया। सलमान के साथ इस शो में दिशा पाटनी, सई मांजरेकर, सोनाक्षी सिन्हा, पूजा हेगड़े, आयुष शर्मा समेत कई सितारे नजर आए और उन्होंने भी इस शो में धमाल मचा दिया। सोशल मीडिया पर इस शो से जुड़ी कई वीडियोज वायरल हो रही हैं, जिसे फैंस पसंद कर रहे हैं।

इसी कड़ी में सलमान खान का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें अभिनेता अपनी भांजी आयत और भांजे आहिल के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सलमान की नन्ही भांजी आयत भी डांस करने की कोशिश कर रही हैं। अभिनेता का ये क्यूट वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि आयुष शर्मा और अर्पिता खान के दोनों बच्चे आयत और आहिल अपने मामा सलमान खान के साथ मौजूद हैं। इस दौरान सलमान खान ‘अल्लाह दुहाई’ गाने पर डांस कर रहे हैं। सलमान खान भांजी आयत और भांजे आहिल को डांस करवाने की कोशिश भी कर रहे हैं लेकिन दोनों ही बच्चे अपने मामा सलमान खान को देखकर खुश हो रहे हैं। हालांकि, वीडियो में आगे आयत अपने मामा के साथ डांस स्टेप करने की कोशिश करती हैं।


इससे पहले भी इस शो एक वीडिया सामने आया था, जिसमें स्टेज के पास खड़ी एक महिला सलमान खान से मिलने के लिए रोती हुई नजर आई हैं। वीडियो में देखने के लिए मिला कि महिला सलमान खान से मिलने के लिए चिल्लाने लगती हैं। इसके बाद होस्ट मनीष पॉल आगे आते हैं और महिला को सलमान खान से मिलवाने का वादा करते हैं। इस वीडियो को देखकर फैंस हैरान भी रह गए थे।


सलमान का दुबई का यह शो सफल रहा। शो में सलमान ने एक गोल्डन झूले पर ग्रैंड एंट्री ली। एक्टर के दबंग के गाने पर जबरदस्त एंट्री देखकर फैंस खुश हो गए। सलमान ने गोल्डन जैकेट और ब्लैक शर्ट पहनकर फैंस का दिल चुरा लिया। बॉलीवुड के भाईजान की दबंग और स्वैग से स्वागत गाने पर डांस देखकर फैंस जोर-जोर से चिल्लाने लगे।


वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान के पास कई सारे प्रोजेक्ट्स लाइन में लगे हुए हैं। सलमान ‘टाइगर 3’ में कटरीना कैफ के साथ दिखाई देंगे। इस फिल्म में इमरान हाशमी भी हैं। इतना ही नहीं, फिल्म में कैमियो शाहरुख खान भी करने वाले हैं। इसके अलावा, सलमान ‘कभी ईद कभी दिवाली’, ‘किक 2’, ‘दबंग 4’, ‘बजरंगी भाईजान’ के सीक्वल में नजर आएंगे। सलमान का फिल्म ‘पठान’ में कैमियो है।


Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: