Tech

BSNL Recharge Plan: मात्र 107 रुपये के रिचार्ज में आपको मिलेगी 84 दिनों की वैलिडिटी, डाटा और कॉलिंग का भी उठा सकेंगे मजा

बीएसएनएल रिचार्ज प्लान
– फोटो : BSNL

हाल ही में कई टेलीकॉम कंपनियों ने अपने प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स की कीमतों में वृद्धि की है। रिचार्ज की दरों में हुई वृद्धि का बुरा असर लोगों की जेबों पर पड़ रहा है। टेलीकॉम सेवाओं का आनंद उठाने के लिए उन्हें पहले के मुकाबले अब ज्यादा कीमतों का भुगतान करना पड़ रहा है। वहीं दूसरी तरफ बीएसएनएल के ऐसे कई रिचार्ज प्लान हैं, जिनमें आपको किफायती दरों पर कई शानदार ऑफर्स मिलेंगे। ऐसे में अगर आप किसी सस्ते और बेहतरीन ऑफर्स वाले रिचार्ज प्लान की खोज में हैं, तो बीएसएनएल का ये प्लान आपके लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकता है। इसी कड़ी में आज हम आपको बीएसएनएल के एक ऐसी ही खास रिचार्ज प्लान के बारे में बताने वाले हैं। बीएसएनएल के इस रिचार्ज प्लान की कीमत महज 107 रुपये है। इसमें आपको लंबे दिनों की वैलिडिटी के साथ साथ कॉलिंग और डाटा का मजा भी मिलेगा। आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से –

बीएसएनएल रिचार्ज प्लान
– फोटो : Pixabay

बीएसएनएल के इस खास रिचार्ज प्लान की कीमत 107 रुपये है। इस प्लान को रिचार्ज कराने पर आपको 84 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है। प्लान में आपको डाटा का मजा भी मिलेगा। प्लान में आपको इंटरनेट उपयोग के लिए 3जीबी डाटा भी मिल रहा है। 

बीएसएनएल रिचार्ज प्लान
– फोटो : iStock

इसके अलावा बीएसएनएल के इस खास रिचार्ज प्लान में आपको कॉलिंग के लिए 100 मिनट फ्री वॉयस कॉल मिल रही है। वहीं 60 दिनों की फ्री BSNL ट्यून्स भी आपको इस रिचार्ज पर मिलेगी। 

बीएसएनएल रिचार्ज प्लान
– फोटो : Pixabay

ऐसे में अगर आप किसी ऐसे किफायती दर के प्लान की खोज कर रहे हैं, जो लंबी वैलिडिटी के साथ इंटरनेट का भी मजा दे तो ये रिचार्ज प्लान आपके लिए सबसे बेहतर विकल्प है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: