Entertainment

Brahmastra: शादी की खबरों के बीच यहां माथे पर चंदन लगाए दिखे रणबीर और आलिया, असी के घाट पर प्रशंसक बोले, 'बम भोले'

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बहुचर्चित फिल्म ब्रह्मास्त्र का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। काफी दिनों से इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी। पिछले दिनों रणबीर और आलिया को वाराणसी की गलियों में भी शूटिंग करते देखा गया था। हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग खत्म हो गई है।

करण जौहर ने लिखा- अद्भुत, रोमांचक, अत्यधिक मेहनत, समर्पण, प्यार और जुनून से भरी यात्रा का आखिरकार अंत हो गया है। #ब्रह्मास्त्र पार्ट एक- शिवा 9 सितंबर 2022 को आपके लिए सिनेमाघरों में लेकर आ रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग बची थी, जिसे हाल ही में पूरा कर लिया गया है। 

 

ब्रह्मास्त्र की शूटिंग खत्म होने की जानकारी देते हुए आलिया भट्ट ने भी अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए हैं। पोस्ट के कैप्शन में आलिया ने लिखा है- हमने 2018 में इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी…और अब…ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 की शूटिंग पूरी हो गई है…मिलते हैं  सिनेमाघरों में- 09.09.2022।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की एकसाथ ये पहली फिल्म होगी। इसमें रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन अक्किनेनी जैसे दिग्गज कलाकार होंगे। इस फिल्म को 5 भाषाओं- हिंदी, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और तमिल में रिलीज किया जाएगा। 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

10
Entertainment

James Bond TV Series: जेम्स बॉन्ड की अनस्क्रिप्टेड सीरीज को अमेजन प्राइम ने दिखाई हरी झंडी, इस साल शुरू होगी शूटिंग

To Top
%d bloggers like this: