Entertainment

Bollywood: रणबीर कपूर के साथ ‘एनिमल’ का हिस्सा बनने से परिणीति का इनकार, अब इम्तियाज की फिल्म में आएंगी नजर

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इम्तियाज अली के साथ उनकी अगली फिल्म ‘चमकीला’ में काम करने के लिए तरह तैयार हैं। यह पहली बार है, जब परिणीति चोपड़ा इम्तियाज के साथ काम करेंगी। वहीं, वह अब रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘एनिमल’ में नजर नहीं आएंगी। दोनों फिल्मों में से परिणीति ने ‘चमकीला’ में काम करना चुना है। 

सूत्रों से मिली जानकारी से पता चला है कि परी ने इम्तियाज के साथ काम करने के लिए रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ में काम करने से मना कर दिया है, क्योंकि इन दोनों फिल्मों के बीच डेट को लेकर बात नहीं बन पाई है। परिणीति इम्तियाज अली के साथ अपने करियर में पहली बार इक्का-दुक्का निर्देशक की फिल्म ‘चमकीला’ में काम करने जा रही हैं। यह उनके लिए बहुत बड़ा क्षण है क्योंकि वह हमेशा से इम्तियाज के साथ काम करना चाहती थीं।

यह भी पता चला है कि परिणीति को ‘चमकीला’ की शूटिंग के लिए अभी से तैयार होना है और इसी कारण, वह ‘एनिमल’ की शूटिंग नहीं कर पाएगी। दोनों ही फिल्मों की तारीखों के बीच एक बड़ा ओवरलैप है। इसलिए जो फैंस रणबीर और परी को स्क्रीन पर एक साथ देखना चाहते हैं, उन्हें एक नए प्रोजेक्ट के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा।

आपको बता दें कि फिलहाल परिणीति पहली बार किसी टेलीविजन शो ‘हुनरबाज’ में जज की भूमिका निभा रही हैं। वहीं, आने वाले समय में वह सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘ऊंचाई’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता, डैनी डेन्जोंगपा और सारिका भी मुख्य भूमिका में होंगे। वहीं, रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह आलिया भट्ट के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: