Entertainment

Bigg Boss 15: संवाददाता बनकर सलमान खान के सेट पर पहुंचीं सारा अली खान, घरवालों से करवाए टास्क

बिग बॉस 15
– फोटो : अमर उजाला मुंबई

बिग बॉस 15 अपने दसवें हफ्ते में पहुंचने वाला है ऐसे में शो में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा हैं। शनिवार को वीकेंड के वार में घरवाले मेहमानों के सामने ही एक-दूसरे से लड़ पड़ें तो वहीं अब रविवार को संवाददाता बनकर घर में सारा अली खान पहुंचीं। अपनी मौजूदगी से सारा अली खान ने बिग बॉस के मंच पर चार चांद तो लगाए ही, लेकिन शो के मेजबान सलमान खान के साथ भी उनकी काफी मस्ती देखने को मिली। सारा ने सलमान खान के साथ-साथ घरवालों से भी मुलाकात की।

सारा ने दी फैंस को घर की जानकारी

सारा ने बिग बॉस के मंच पर पहुंचते ही कहा, ‘आपकी पसंदीदा संवाददाता सारा बिग बॉस के मंच पर पहुंच गई हाई और अब घर में धमाल की शुरुआत होगी। सलमान खान ने सारा अली खान का मंच पर खुले दिल से स्वागत किया और उसी के साथ उनकी आगामी फिल्म ‘अतरंगी रे’ के गाने चका-चक पर खूब डांस किया। इसी के साथ सलमान खान ने सारा को कहा कि आपको शायरी करने का भी शौक है?जिसका जवाब देते हुए सारा ने कहा, मैं कायर नहीं हूं, मैं शायर हूं’।

बिग बॉस 15
– फोटो : अमर उजाला मुंबई

तेजस्वी और राखी से करवाया डांस

सारा अली खान की मस्ती मंच पर खत्म ही नहीं हुई, इसके बाद जाकर सारा ने घरवालों के साथ भी ढ़ेर सारी मस्ती की। उन्होंने घर के अंदर जाते ही दो मराठी मुलगी यानी की राखी सावंत और तेजस्वी प्रकाश से लावणी करवाई। दोनों ने अपनी शानदार लावणी स्किल्स से सारा अली खान का दिल जीत लिया। तेजस्वी और राखी सावंत की लावणी घरवालों ने भी सारा के साथ काफी एंजॉय की। सारा ने घरवालों से कई टास्क भी करवाएं।

बिग बॉस 15
– फोटो : अमर उजाला मुंबई

सारा अली खान ने करवाया टास्क

एक तरफ जहां करण कुंद्रा तेजस्वी की परफॉर्मेंस में खो गए तो तो वहीं सारा अली खान ने घरवालों के लिए टास्क बिलकुल भी आसान नहीं किया। सभी घरवालों ने सारा अली खान के साथ उनके गाने पर जबरदस्त डांस भी किया। सारा अली खान ने घरवालों को चुनाव का एक टास्क दिया। दरअसल सारा ने घरवालों को कहा कि वो घर में उन सदस्यों के चेहरे पर केक लगाएं, जिन्हें वो अपना प्रतियोगी नहीं मानते हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : अमर उजाला मुंबई

ये सदस्य आए घरवालों के निशाने पर

सारा अली खान द्वारा दिए गए इस टास्क ने कई घरवालों के चेहरे से नकाब उतारे। राखी सावंत ने जहां राजीव के मुंह पर केक लगाया और कहा कि वो उन्हें अपना प्रतियोगी नहीं मानती हैं। इस वीकेंड के वार को देखकर ये साफ था कि घरवाले एक-दूसरे पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। सभी ने घर में एक-दूसरे पर निशाना साधते हुए बताया कि कौन उनका प्रतियोगी कौन नहीं है।

बिग बॉस 15
– फोटो : अमर उजाला मुंबई

उमर और रितेश के बीच हुआ दंगल

सारा अली खान ने घर में आकर खुलेआम दंगल करवाया, जहां एक-दूसरे के सामने रहे रितेश और उमर रियाज। जहां रितेश ने उमर पर शब्दों से वार किया तो वहीं उमर ने कहा कि रितेश को खुद के लिए ये गलतफहमी है कि उनका आईक्यू बहुत अच्छा है। हालांकि इन दोनों में से पहले राउंड में कोई नहीं जीता, लेकिन जब फिजिकल दंगल हुआ तो उसमें उमर जीत गए।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

15
videsh

Michigan Shooting: हाईस्कूल में चार लोगों की हत्या के आरोपी के माता-पिता को तलाश रही पुलिस, क्रिसमस गिफ्ट में दिलाई थी पिस्तौल

Surya Grahan 2021 LIVE Updates: सूर्य ग्रहण आज, कब शुरू होगा ग्रहण और कितने समय तक रहेगा, जानिए सब कुछ Surya Grahan 2021 LIVE Updates: सूर्य ग्रहण आज, कब शुरू होगा ग्रहण और कितने समय तक रहेगा, जानिए सब कुछ
15
Astrology

Surya Grahan 2021 LIVE Updates: सूर्य ग्रहण आज, कब शुरू होगा ग्रहण और कितने समय तक रहेगा, जानिए सब कुछ

Surya Grahan 2021: सूर्य ग्रहण और शनि अमावस्या आज एक साथ, संकट से बचने के लिए करें ये उपाय
15
Astrology

Surya Grahan 2021: सूर्य ग्रहण और शनि अमावस्या आज एक साथ, संकट से बचने के लिए करें ये उपाय

To Top
%d bloggers like this: