Entertainment

Bigg Boss 15: अभिजीत बिचुलके के सपोर्ट में आए सलमान खान, शमिता शेट्टी के खिलाफ घरवालों से पूछा ये सवाल

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस 15 के घर में रोजाना कंटेस्टेंट्स के बीच हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है और यही हाल वीकेंड का वार का भी है। बिग बॉस के घर में शमिता शेट्टी और वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट अभिजीत बिचुलके के बीच काफी लड़ाई हुई थी। शमिता और रश्मि ने अभिजीत बिचुलके की भाषा को खराब बताया था। वीकेंड का वार में भी दोनों ने सलमान खान के सामने यही बात उठाई। इस दौरान शमिता और अभिजीत के बीच जमकर लड़ाई हुई। अभिजीत ने सबके सामने शमिता के लिए ‘जूते की नोक पर रखने’ जैसे शब्द का इस्तेमाल किया जिस वजह से घर में सबके बीच जमकर बवाल देखने को मिला।

सलमान खान के सामने शमिता शेट्टी ने कहा कि अभिजीत ने उनके लिए अपशब्द का इस्तेमाल किया है। हालांकि, सलमान ने शमिता की हर बात को नकारते हुए अभिजीत बिचुलके का सपोर्ट किया। सलमान खान ने कहा कि उन्हें पहले पोक किया गया है।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

सलमान खान ने कहा कि, उसने आपके लिए कोई अपशब्द का इस्तेमाल नहीं किया। आपको ऐसा लगा है कि उसने आपको गाली दी है। उसने आपके लिए कुछ नहीं कहा है। आपने पहले उसे प्रोवोक किया है। इस पर शमिता कहती हैं कि वो पहले दिन से सबको प्रोवोक कर रहा है। वह सबके सामने बकवास करता है। कोई कुछ नहीं कह रहा है सिर्फ रश्मि ही बोलती हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इसके आगे सलमान खान घरवालों से एक सवाल करते हैं। वह पूछते हैं, ‘कितने लोगों को लगता है कि अभिजीत प्रोवोक कर रहा है? इस पर सभी घरवालों नहीं में जवाब देते हैं। इसके बाद देवोलीना आगे आकर बोलती हैं कि अभिजीत वही इंसान है जिसने शमिता को घर में आकर रिस्पेक्ट दी थी। उन्होंने खुद बोला है कि मैं यहां शमिता के लिए आया हूं। वो सिर्फ शमिता की तारीफ करते थे। लेकिन जब शमिता ने उन्हें गाली दी तब उन्होंने ये सब बोला है।

सलमान खान
– फोटो : सोशल मीडिया

इसके आगे सलमान खान शमिता से कहते हैं कि हम पूरी फुटेज देख चुके हैं। उसने आपको गाली नहीं दी। ये आपके दिमाग में है लेकिन ये सच है कि उसने कुछ नहीं कहा। ये बात भी सच है कि उसने बहुत आपकी तारीफ की है। आपने गाली दी तब वो अपसेट हो गया, जिसके बाद उसके मुंह से ये सब निकला है।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

बता दें कि शमिता शेट्टी ने अभिजीत बिचुलके के नाम को बिगाड़कर बोला था, जिसके बाद ही ये सारा बवाल शुरू हुआ था। इस पर सलमान खान ने कहा कि अभिजीत का बिचूलके उसके गांव का नाम है उसका सरनेम कुछ और है और ये बात उसने मेरे सामने एंट्री के समय भी कही थी।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

17
Desh

ओमिक्रॉन : हर घर दस्तक देने में लापरवाही, टीका बेअसर होने के सुबूत नहीं, लेकिन अभी भी हम एक बात से अनजान

Surya Grahan 2021: सूर्य ग्रहण और शनि अमावस्या आज एक साथ, संकट से बचने के लिए करें ये उपाय
15
Astrology

Surya Grahan 2021: सूर्य ग्रहण और शनि अमावस्या आज एक साथ, संकट से बचने के लिए करें ये उपाय

15
videsh

Michigan Shooting: हाईस्कूल में चार लोगों की हत्या के आरोपी के माता-पिता को तलाश रही पुलिस, क्रिसमस गिफ्ट में दिलाई थी पिस्तौल

To Top
%d bloggers like this: