Entertainment

Bigg Boss 15: शो में आए आरजे ने करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश के साथ खेला रोमांटिक गेम, हर सही जवाब पर एक्टर मिली ‘किस’

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

टीवी का कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 15 महज कुछ ही दिनों में खत्म होने वाला है। इस रियलिटी शो का फिनाले वीक शुरू हो गया है और अब महज चंद दिनों में बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले होगा, जिसमें सीजन 15 का विनर सबके सामने आ जाएगा। इससे पहले भी मेकर्स घर में कई मजेदार टास्क करवा रहे हैं, जिससे घर का माहौल काफी मजेदार बना हुआ है। बिग बॉस में आरजे पलक और आरजे करण ने एंट्री की। इस दौरान दोनों ने घरवालों के साथ ढेर सारी बातें कीं और हर किसी से मजेदार सवाल भी किए। लेकिन आरजे पलक और करण ने शो में आकर करण कुंद्रा और तजस्वी प्रकाश के साथ एक रोमांटिक गेम भी खेला।

 

इस गेम में दोनों आरजे ने मिलकर करण कुंद्रा से तेजस्वी प्रकाश से जुड़े कुछ सवाल किए। इस गेम की खास बात ये थी कि करण को हर सही जवाब पर तेजस्वी प्रकाश से एक किस मिला और गलत जवाब पर थप्पड़।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

दरअसल, इस गेम के दौरान करण कुंद्रा की आंखों पर पहले एक काली पट्टी बांध दी गई थी और फिर दोनों आरजे ने मिलकर करण कुंद्रा से तजस्वी के बारे में कई सवाल किए। करण से पहला सवाल किया गया कि तेजस्वी ने कपड़े कौन से कलर के पहने हुए हैं? इस पर करण ने सही जवाब देते हुए कहा कि बेबी पिंक कलर का आउटफिट पहना है। इस पर तेजस्वी ने करण को गाल पर एक किस किया।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इसके बाद करण कुंद्रा से पूछा गया कि तेजस्वी प्रकाश ने कौन सी शेप के इयररिंग्स पहने हुए हैं? इस पर करण गलत जवाब देते हैं, जिस वजह से उन्हें तेजस्वी के हाथ से एक थप्पड़ भी खाना पड़ जाता है। हालांकि, करण कुंद्रा से आगे भी तेजस्वी से जुड़े ऐसे ही कुछ और रोमांटिक सवाल किए जाते हैं, जिसका वह बिल्कुल ठीक-ठीक जवाब देते हैं और यहीं चीजें देखकर घर में आए दोनों आरजे भी खुश हो जाते हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

बता दें कि बिग बॉस 15 में डबल एविक्शन हुआ है, जिसमें देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई और अभिजीत बिचुकले पर खतरे की तलवार लटक रही थी। इस एविक्शन में देवोलीना और अभिजीत बिग बॉस से बाहर हो चुके हैं और रश्मि ने फिनाले वीक में अपनी जगह पक्की कर ली है।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

अब रश्मि के अलावा टिकट टू फिनाले वीक में अपनी जगह पक्की कर चुके सदस्यों में तेजस्वी प्रकाश, निशांत भट्ट, करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और राखी सावंत का नाम शामिल है। इनमें से ही कोई एक बिग बॉस 15 के विनर होगा।  

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: