Entertainment

Bigg Boss 15: विशाल कोटियान के बयान से हैरान हुईं शमिता शेट्टी, मीडिया वालों ने खोली एक्टर की पोल

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

बिग बॉस 15 में वीकेंड का वार इस बार बहुत ही धमाकेदार रहा, क्योंकि इस हफ्ते सलमान खान ने घरवालों के सामने एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे किए। इस हफ्ते बिग बॉस के घर में दो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के रूप में देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई की एंट्री होने जा रही है। लेकिन इन सबके बीच हर सीजन की तरह इस सीजन में भी कई मीडिया वाले घर के अंदर गए और उन्होंने कंटेस्टेंट्स के बारे में कई पोल खोली। मीडिया वालों के निशाने पर सबसे ज्यादा जो आए वो थे विशाल कोटियन।

मीडिया वालों ने विशाल कोटियन पर उठाए सवाल

एक तरफ जहां शमिता लगातार विशाल कोटियन को लेकर कनफ्यूज दिखाई दी तो वहीं दूसरी तरफ मीडिया ने घर में आने के बाद विशाल की जमकर क्लास लगाई। सभी घरवालों से सवाल और जवाब का सिलसिला शुरू हुआ और विशाल से एक मीडिया रिपोर्टर ने सवाल पूछते हुए कहा कि आप शमिता शेट्टी को अपनी बहन कहते हैं, लेकिन उन्हीं के पीठ पीछे ऐसी बात करते हैं जो बिलकुल भी सही नहीं है।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

राकेश बापट को लेकर कही थी ये बात

दरअसल एक एपिसोड के दौरान विशाल कुछ घरवालों से बातचीत के दौरान ये कहते हुए दिखाई दिए कि राकेश बापट ने बहुत बड़ा हाथ मारा है। इसी बात का जिक्र करते हुए रिपोर्टर ने विशाल को कहा आप किसी व्यक्ति के बारे में ऐसी बात कह रहे हैं जिसे आप अपनी बहन कहते हैं। आपने कहा कि राकेश बापट ने बहुत बड़ा हाथ मारा है। आप ऐसा कैसे कह सकते हैं, जबकि आपको पता है कि उनका परिवार भी ये शो देख रहा है।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

विशाल ने दी अपनी सफाई

मीडिया द्वारा पूछे गए इस सवाल के बाद विशाल का चेहरा पूरी तरह से उतर गया और उन्होंने मीडिया के सामने अपनी सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने ये बात मजाक में कही थी। हालांकि उनकी इस बात को सुनने के बाद शमिता शेट्टी भी काफी हैरान रह गईं और उन्होंने विशाल के चेहरे की तरफ देखा। शमिता शेट्टी ने कहा ये कोई मजाक की बात नहीं है।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

शमिता के चेहरे पर दिखी नाराजगी

मीडिया द्वारा इस बात को सुनने के बाद शमिता की विशाल के प्रति नाराजगी देखने को मिली। उन्होंने विशाल को कहा तुम हमेशा इस तरह की बातें करते हो। बता दें कि जब विशाल ने राकेश बापट के लिए ये बात कही थी उस दौरान वहां पर तेजस्वी प्रकाश, उमर रियाज और करण कुंद्रा भी मौजूद थे। दरअसल विशाल ने कहा था कि बहुत बड़ा हाथ मारा है अपने भाई ने। सीधा वो शिल्पा शेट्टी है न उसी की बहन को पटा लिया। अब क्या उसी के दम पर ये शो वो शो चलता रहेगा।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

शमिता ने कहा मेरा परिवार देख रहा है

शमिता ने विशाल के सामने अपनी बात रखते हुए कहा कि आप बोलने से पहले ये बिलकुल नहीं सोचते हो कि ये मेरा परिवार देख रहा है। राकेश चला गया ये मेरे लिए अच्छा है वो मेरे ऊपर अब निर्भर होगी, ये बात बिलकुल भी अच्छी नहीं है अगर मेरा बॉयफ्रेंड गया है बीमारी की वजह से और आप कह रहे हो मैं खुश हूं तो आप सोचो कैसा फील होगा।

 

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: