Entertainment

Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश पर मीडिया ने उठाए सवाल, कहा-करण कुंद्रा को करती हो कंट्रोल

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

बिग बॉस 15 के वीकेंड के वार में सलमान खान के साथ-साथ मीडिया का आना भी घरवालों पर काफी भारी पड़ा। बिग बॉस के घर में पहुंची मीडिया ने सभी घरवालों को सवालों के घेरे में लिया। एक तरफ जहां विशाल कोटियन द्वारा राकेश बापट पर किए गए कमेन्ट को लेकर मीडिया ने उनकी क्लास लगाई तो वहीं दूसरी तरफ तेजस्वी भी मीडिया के तीखे सवालों से नहीं बच सकीं। तेजस्वी से सवाल करते हुए मीडिया ने कहा आप शमिता पर सवाल उठाते हो आप भी वही कर रहे हो।

तेजस्वी को कहा करण को कर रही हो कंट्रोल

एक मीडिया पत्रकार ने तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि घर में हमने कई बार आपको ये कहते हुए सुना है कि शमिता सबको घर में कंट्रोल करना चाहती हैं। लेकिन आप भी जब करण की बात होती है तो उन्हें कंट्रोल करती हुई नजर आती हैं। मीडिया के इस सवाल को सुनने के बाद तेजस्वी का मुंह  पूरी तरह से उतर गया। हालांकि मीडिया द्वारा ये सवाल पूछे जाने पर शामिता शेट्टी काफी खुश दिखीं और उन्होंने प्रतिक्रिया दी।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

शमिता शेट्टी ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

जब मीडिया पत्रकार ने तेजस्वी से यह सवाल किया तो शमिता ने कहा बिलकुल यही। जिसके बाद वो स्लो क्लैप करती हुई भी दिखाई दीं। हालांकि तेजस्वी ने इस पर अपनी सफाई दी। लेकिन उनके सवाल से मीडिया कितनी संतुष्ट हुई या नहीं ये तो वक्त बताएगा। फिलहाल बिग बॉस के घर में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश लगातार अपने लव रिलेशन को लेकर चर्चा में हैं। दोनों की जोड़ी प्रशंसकों द्वारा काफी पसंद की जा रही है।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

महेश मांजरेकर ने दी थी सलाह

महेश मांजरेकर जब बिग बॉस के मंच पर सलमान खान के साथ मिलकर घरवालों के गलतफहमी के गुब्बारे फुड़वा रहे थे उसी दौरान तेजस्वी और करण को सलाह देते हुए महेश मांजरेकर ने कहा था कि जब एक-दूसरे के लिए फीलिंग्स है तो उसको बयां करने से घबराते क्यों हो। अगर है कोई चीज तो उसे खुलकर बयां करो, कौन क्या सोचेगा इस बारे में मत सोचो।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

तेजस्वी की ये बात करण को नहीं आई पसंद

शो में तेजस्वी विशाल कोटियन के साथ भी एक अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। लेकिन ये बात करण कुंद्रा को बिलकुल भी नहीं पसंद है।  दरअसल, हाल ही में करण ने उमर रियाज से इस बारे में बात की। उन्होंने उमर को बताया कि विशाल के साथ तेजा का बॉन्ड उन्हें बिल्कुल भी रास नहीं आता। उन्होंने बताया कि वह इससे जलन और अपसेट महसूस कर रहे हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

करण ने कहा मैं फंस गया हूं

करण उमर से अपने दिल कि बात कहते हुए दिखाई दिए उन्होंने कहा, मुझसे यह सब हैंडल नहीं हो रहा है। मैं फंस गया हूं और अब समझ नहीं आ रहा है  कि क्या करूं।’ तेजस्वी-विशाल की बॉन्डिंग से परेशान होकर करण उमर से कहते है कि अगर यह एक सामान्य हालात होते तो मैं सीन क्रिएट करता और विशाल को उसके आसपास भी नहीं आने देता। करण के बर्ताव से यह साफ नजर आ रहा है कि वह तेजा को लेकर कितने पोजेसिव हैं और विशाल के साथ तेजा की बॉन्डिंग से कितना जलते हैं। 

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: