Entertainment

Bigg Boss 15: विशाल कोटियन के सामने जय भानुशाली ने रखी अपनी बात, कहा- तेरे को पहचाने बिना की दोस्ती

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

बिग बॉस सीजन 15 अपने पांचवें हफ्ते में पहुंच चुका है ऐसे में घर में कई रिश्ते बनते और बिगड़ते हुए नजर आए। घर में एक तरफ जहां जय-वीरू कहे जाने वाले विशाल कोटियन और जय भानुशाली की दोस्ती चौथे हफ्ते में आते-आते टूट गई तो वहीं नॉमिनेशन हो या फिर एक-दूसरे से शिकायत करनी हो इन दोनों ने वीकेंड के वार में खुलकर बातचीत की। हालांकि इस दौरान विशाल ने कई बार जय भानुशाली से बातचीत करने की कोशिश भी कि लेकिन इसके बावजूद दोनों के बीच में बातचीत नहीं हुई।

विशाल ने कहा जय क्यों है नाराज

विशाल कोटियन करण कुंद्रा से बातचीत करते हुए नजर आए जहां उन्होंने कहा कि मैं एकदम ब्लैक एंड वाईट हूं, जिसके बाद करण ने उन्हें काफी कुछ बोला। हालांकि इस बीच तेजस्वी भी वहां आईं और विशाल ने उनके सामने भी अपनी बात की। तेजस्वी ने कहा कि आप और मैं शुरू से इस गेम में साथ हैं, लेकिन जब आपने ये कहा कि मैं तो निश्चित रूप से अपनी बहन के पास जाऊंगा, वो बात मुझे बुरा लगी। जिसके बाद विशाल ने पूछा जय आखिर इतना क्यों नाराज हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

जय ने विशाल से किया क्लियर

जय भानुशाली ने विशाल के पास आकर उनसे अपनी बातें क्लियर की और उनसे बताया कि आखिर क्यों  वो उनसे नाराज थे। जय ने कहा, ‘जब वो मुख्य घर में आने का टास्क हुआ था और मैंने पैसे छोड़े थे बाकी के घरवालों के लिए तो शमिता काफी नाराज हुई थी। लेकिन उस दौरान मुझे देखने के बाद ऐसा भी लगा कि शमिता से ज्यादा आप इस चीज को लेकर दुखी हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

शमिता आपको घुमा रही हैं

जय भानुशाली ने बातचीत को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, ‘तुझे ऐसा लगता है कि तू शमिता को घुमा रहा है, लेकिन शमिता तेरे को घुमा रही है। क्योंकि जब वो अपसेट हुई तो तू भी उसके पीछे पीछे दुखी होकर आया और उसके साथ-साथ तू भी ये बोल रहा था कि अब जय के प्रिंसिपल कहां गए। तेरी यही बात मुझे बहुत ज्यादा बुरी लगी।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

विशाल ने मानी अपनी गलती

विशाल कोटियन ने जय की बातें सुनने के बाद कहा कि मैं अपनी गलती मानता हूं और मैं तुमसे सॉरी बोलना चाहता हूं। मैं तुम्हारा दोस्त था तो मुझे तुमसे निजी तौर पर आकर प्रिंसिपल वाली बात करनी चाहिए थी। मुझे इस चीज के लिए माफ कर दो भविष्य में ऐसा नहीं होगा।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

विशाल के खिलाफ हुए घरवाले

दरअसल जो भी शुरुआत में विशाल कोटियन के साथ मिलकर खेल रहे थे अब वो बिलकुल ही उनके खिलाफ हो चुके हैं फिर चाहे वो तेजस्वी प्रकाश हो, जय भानुशाली हो या फिर करण कुंद्रा हो। पांचवें हफ्ते में आते-आते जहां शमिता शेट्टी उनके करीब हुईं तो वहीं हर कोई अब धीरे-धीरे उनके खिलाफ होने लगे हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

17
Desh

पढ़ें 31 अक्टूबर के मुख्य और ताजा समाचार – लाइव ब्रेकिंग न्यूज़

16
Entertainment

'गब्बर सिंह' के पिता जयंत थे अलवर के महाराजा के वफादार, बचपन में बेचते थे भुट्टे

Astrology

अंक ज्योतिष 31 अक्तूबर 2021: रविवार के लिए आपका लकी नंबर और शुभ रंग कौन सा होगा

15
Desh

Coronavirus Update Today 31 Oct: जानिए चंद मिनटों में Corona Virus से जुड़ी हर खबर

15
Entertainment

जन्मदिन: जब खलनायक बन हीरो पर भी भारी पड़ गए शाहरुख खान, दमदार अभिनय से बनाया था 'डर' का माहौल

14
Desh

केवड़िया से अमित शाह Live: राष्ट्रीय एकता दिवस पर बोले गृह मंत्री-सदियों में कोई एक सरदार बन पाता है

14
Desh

Hindi News Headlines: आज दिनभर इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, जिनका होगा आप पर असर

To Top
%d bloggers like this: