Entertainment

Bigg Boss 15: लड़ाई के बाद करण कुंद्रा संग रोमांटिक हुईं तेजस्वी प्रकाश, देखकर एक्टर बोले- इस घटिया इंसान पर…

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस 15 जब से शुरू हुआ है तब से ही घर में मौजूद करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों का रिश्ता दोस्ती से शुरू हुआ और आज के समय में दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। शुरुआती दिनों में तेजस्वी और करण कुंद्रा को रोमांटिक होते हुए देखा जाता था लेकिन वह दोनों ही बात-बात पर लड़ते नजर आते हैं। इतना ही नहीं, वीकेंड का वार में अपनी लड़ाई की वजह से तेजस्वी और करण, सलमान खान के निशाने पर भी आ चुके हैं। लेकिन अब घर में दोनों के रिश्ते की एक ऐसी झलक देखने को मिली, जिसे देख हर कोई हैरान है। बीते एपिसोड में तेजस्वी और करण कुंद्रा के बीच भयकंर लड़ाई हुई। लेकिन उसके कुछ देर बाद ही दोनों काफी रोमांटिक नजर आए। इतना ही नहीं, दोनों को रोमांटिक होते हुए देखकर राखी सावंत के तो होश तक उड़ गए थे, जिस वजह से वह दोनों को देखने लगी थीं।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

दरअसल, तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की काफी लड़ाई हुई। लेकिन कुछ दी देर में तेजस्वी प्रकाश अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा पर प्यार लुटाती हुई नजर आईं। तेजस्वी जब गार्डन एरिया में बैठी हुई थीं, तब एक्ट्रेस ने करण कुंद्रा को अपने पास बुलाया, जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को टाइट से गले लगाया। दोनों को ऐसे देखकर राखी सावंत वहीं रुख जाती हैं। हालांकि, राखी का ऐसा रिएक्शन देखकर करण और तेजस्वी अलग हो जाते हैं और दोनों हंसने लगते हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इसके बाद तेजस्वी करण को गले लगने के लिए कहती हैं लेकिन करण वहां से जाने के लिए कहते हैं। इस दौरान तेजस्वी कहती हैं कि दो सेकंड रुक जाओ, मुझे प्यार आ रहा है तुम पर। इस पर करण कुंद्रा ‘ओह’ में जवाब देते हैं। करण कहते हैं कि ऐसा क्या हुआ कि तुम्हें मुझ पर प्यार आ रहा है तेजस्वी प्रकाश। मुझ जैसे घटिया इंसान पर तुम्हें प्यार आ रहा है। तब तेजस्वी करण कुंद्रा को ज्यादा ना बोलने की बात कहती हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

करण कुंद्रा ने तेजस्वी और अपने बारे में रश्मि देसाई और शमिता शेट्टी से बात की थी और उस बारे में तेजस्वी इस मौके पर करण से पूछती हैं। वह पूछती हैं कि तब तुम लोगों में क्या बात हो रही थी? इस पर करण कहते हैं कि अब तो तुम बाहर जाकर ही देखना क्या बात हो रही थी। आज उन लोगों ने मुझे क्या कहा है।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इस वीकेंड का वार में सलमान खान ने करण कुंद्रा को खूब फटकार लगाई थी, जिस वजह से करण कुंद्रा काफी दुखी थे। ऐसे में करण और तेजस्वी की काफी बहस हुई थी। हालांकि, करण और तेजस्वी के इस पल को देखकर ऐसा लग रहा है कि अब दोनों में सब ठीक है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: