Entertainment

Bigg Boss 15: रश्मि देसाई के खिलाफ हुईं देवोलीना भट्टाचार्जी, प्रतीक सहजपाल से कही ये बात

देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस 15 का खेल अपने सबसे मुश्किल पड़ाव पर पहुंच गया है। फिनाले में महज एक महीना बचा है और इसी वजह से अब हर कंटेस्टेंट की नजर शो की ट्रॉफी पर अटक गई है। शो में मौजूद अब हर कोई जीतने की बात कर रहा है और इसी वजह से घर में दोस्तों के बीच भी लड़ाई-झगड़े हो रहे हैं। रश्मि देसाई और देवोलीना काफी करीबी दोस्त हैं और इस गेम में आकर अब दोनों अक्सर लड़ती-झगड़ती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं, देवोलीना ने रश्मि को जेल तक भेज दिया था और अब देवोलीना प्रतीक से अपनी दोस्त रश्मि देसाई की बुराई करती नजर आईं।

 

दरअसल, शो में देवोलीना प्रतीक सहजपाल से देर रात बात करती हुई नजर आईं। इस दौरान वह रश्मि के बारे में प्रतीक से बात कर रही थीं। इस मौके पर देवोलीना ने बताया कि उन्होंने आंख बंद करके रश्मि देसाई को सपोर्ट किया, लेकिन बदले में उन्हें ऐसा नहीं मिला।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

प्रतीक सहजपाल और देवोलीना भट्टाचार्जी रात तीन बजे गार्डन एरिया में बात करते नजर आते हैं। इस दौरान देवोलीना काफी उदास होती हैं और प्रतीक से कहती हैं, ‘उसके बिना घर में मेरी अच्छी दोस्ती हो रही थी लेकिन मैंने उन्हें भी छोड़कर रश्मि को सपोर्ट किया है। हालांकि मैंने रश्मि से ऐसा कुछ भी उम्मीद नहीं किया था। मैं इस गेम को डिसर्व करती हूं।’

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

प्रतीक सहजपाल इस पर कहते हैं, ‘आपने किसी पर विश्वास किया है और ये चीज आपकी परेशानी नहीं है। अगर सामने वाले ने आपका दिल तोड़ा है, तो उनको शर्म आनी चाहिए।’ प्रतीक की इस बात पर देवोलीना कहती हैं, ‘ये मेरी ही परेशानी है। ये एक, दो, तीन या चार बार हो सकता है लेकिन बार-बार नहीं होता है।’ इसके बाद देवोलीना कहती नजर आती हैं, ‘जो दूसरों के लिए गड्डा खोदते हैं वो खुद जाकर गिर जाता है। ये कुछ ना कुछ करती रहेगी करती रहेगी और तब तक करेगी जब तक सामने वाला कुछ गलत ना बोल दे। ये इसका पैटर्न है और ऐसा करके ये खुद बेचारी बनकर दिखाएगी।’

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

‘टिकट टू फिनाले’ टास्क के दौरान भी रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच बेडरूम में मजकर लड़ाई हुई थी। इस दौरान रश्मि देसाई ने देवोलीना को कहा था कि अगर मेरे कुछ और दोस्त बन रहे हैं तो तुम्हें क्या परेशानी है और अगर मुझ पर विश्वास नहीं है तो आप में खौट हैं। दूसरी तरफ देवोलीना ने उमर और रश्मि की दोस्ती पर सवाल खड़े किए थे, जिस वजह से दोनों के बीच काफी बवाल हुआ था।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

बता दें कि बिग बॉस 15 को अपना एक ऐसा कंटेस्टेंट मिल गया है, जो फिनाले वीक तक पहुंचने वाला है। राखी सावंत इस सीजन की पहली कंटेस्टेंट हैं, जिन्होंने फिनाले वीक में अपनी जगह बना ली है। राखी ने फिनाले वाले टास्क के आखिर में देवोलीना को टक्कर दी थी।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: