Entertainment

Bigg Boss 15: दशहरे के मौके पर घरवालों को मिला खास तोहफा, इस हफ्ते कोई सदस्य नहीं हुआ 'बेघर'

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: हर्षिता सक्सेना Updated Mon, 18 Oct 2021 01:27 AM IST

बिग बॉस के घर में आए दिन कोई न कोई बवाल होते रहता है। इस बार शो में पहले दिन से ही घर में घमासान मचा हुआ है। शो में वीकएंड का वार एपिसोड में पूरे हफ्ते घर में हुए बवाल का हिसाब- किताब करने आए शो के होस्ट सलमान खान। इस दौरान सलमान खान ने बीते हफ्ते शो में हुए लड़ाई झगड़े से लेकर बहस बाजी तक सभी पर घरवालों की क्लास लगाई। वहीं वीकेंड का वार एपिसोड के दूसरे दिन यानी रविवार को शो में मस्ती और मनोरंजन के साथ ही सभी को इंतजार था इस हफ्ते एलिमिनेट होने वाले सदस्य के नाम का।

आज प्रसारित हुए एपिसोड में शो में बतौर मेहमान नजर आईं मशहूर निर्देशक और कोरियोग्राफर फराह खान। शो में पहुंची फराह खान ने इस दौरान ना सिर्फ सलमान खान से शो के इस सीजन और कंटेस्टेंट्स के बारे में बात की, बल्कि एलिमिनेशन को लेकर एक बड़ा ऐलान भी किया। इस दौरान फराह खान ने घरवालों के साथ कुछ समय भी बिताया। उन्होंने ना सिर्फ सभी सदस्यों की कमियां और खूबियां गिनाई, बल्कि बीते दो हफ्तों में उनके प्रदर्शन के आधार पर सभी को रैंकिंग भी दी।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

रिपोर्ट: पहली छमाही चार गुना बढ़ा सोने का आयात, चांदी की मांग में सुस्ती रिपोर्ट: पहली छमाही चार गुना बढ़ा सोने का आयात, चांदी की मांग में सुस्ती
12
Business

रिपोर्ट: पहली छमाही चार गुना बढ़ा सोने का आयात, चांदी की मांग में सुस्ती

To Top
%d bloggers like this: