Entertainment

Bigg Boss 15: तेजस्वी का साथ न देने पर सलमान खान ने करण कुंद्रा को लगाई फटकार, कहा- तुम ही पहले उसके पीछे…

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

टेलीविजन के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 15 फिनाले में अब कुछ ही हफ्ते बाकी है। ऐसे में अब यह शो तेजी से आगे बढ़ता नजर आ रहा है। शो में लगातार आ रहे ट्विस्ट एंड टर्न जहां दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं, तो वहीं घर वालों के बीच हो रहे लड़ाई- झगड़े हर दिन घर में नए मोड़ ला रहे हैं। शो में इन दिनों जहां रिश्तो में दरार पड़ती दिखाई दे रही है। तो वहीं कई रिश्ते मजबूत होते भी नजर आए। ऐसे में बीते हफ्ते घर में हुई सभी हलचल और हंगामे का लेखा-जोखा लेकर आखिरकार शो के होस्ट सलमान खान घरवालों से रूबरू होने आ ही गए।

रविवार को प्रसारित हुए वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान घरवालों से बातचीत करते हुए सलमान ने आज सब की जमकर क्लास लगाई। हालांकि, इस दौरान सलमान ने खासतौर पर करण कुंद्रा, उमर रियाज और राजीव अदातिया को निशाने पर लिया। इस दौरान सलमान सबसे ज्यादा करण कुंद्रा पर भड़के नजर आए और उन्हें उनकी हरकतों को लेकर चेतावनी दी।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

दरअसल, तेजस्वी के प्रति करण के व्यवहार से नाराज सलमान ने आज के एपिसोड में ना सिर्फ करण को आईना दिखाया, बल्कि उन्हें शो के बाकी बचे हफ्तों में अच्छा प्रदर्शन करने की भी नसीहत दी। इस दौरान सलमान ने बीते दिनों घर में हुई सभी हरकतों को लेकर करण कुंद्रा को फटकार लगाई।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

करण से बात करते हुए सलमान ने कहा कि घर में जब भी तेजस्वी के खिलाफ कोई बात होती है तो आप कभी उनका स्टैंड देते नजर नहीं आते। जबकि तेजस्वी इसके विपरीत हर बार आपके सपोर्ट में खड़ी नजर आईं भले ही वह गलत ही क्यों ना देख रही हों, उन्होंने आपका स्टैंड लेना कभी नहीं छोड़ा।

 

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इस दौरान सलमान ने उमर और करण द्वारा तेजस्वी को लेकर की गई बातों पर करण कुंद्रा की प्रतिक्रिया भी मांगी। साथ ही करण को यह भी याद दिलाया कि सबसे पहले आप ही तेजस्वी के पीछे गए थे। तेजा को तो आपने कोई दिलचस्पी भी नहीं थी।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

सलमान की बातें सुन करण ने अपनी गलती मानते हुए कहा कि उन्हें खुद नहीं पता कि वह इस तरह की बच्चों जैसी हरकतें कैसे कर सकते हैं। इसक् साथ ही उन्होंने सलमान से वादा किया कि वह अपनी इन हरकतों में सुधार लाएंगे और आगे से ऐसा कुछ ना हो इसका पूरा ध्यान भी रखेंगे।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: