Entertainment

Bigg Boss 15: घर से बाहर आते ही उमर रियाज ने गीता कपूर पर किया पलटवार, कहा- मुझे नीचा दिखाने….

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

टेलीविजन के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन में दर्शकों को रोजाना कई ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। ऐसे में शो के बीच एपिसोड में हुए एलिमिनेशन ने दर्शकों को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, शो के बीच एपिसोड में मेकर्स ने फिनाले वीक में अपनी जगह बना चुके उमर रियाज को घर से बेघर कर दिया। शो के बीते एपिसोड्स में प्रतीक सहजपाल के साथ हाथापाई करना उम्र को महंगा पड़ गया। अपने इसी रवैए के चलते उमर को ट्रॉफी के इतने करीब पहुंचकर भी शो से बाहर होना पड़ा। उमर के घर से यूं बाहर होने से उनके फैंस भी काफी दुखी नजर आ रहे हैं। वहीं, कई फैंस ऐसे भी हैं जो उमर के इस एविक्शन पर सवाल उठाते हुए अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

इसी बीच घर से बाहर आते ही उमर रियाज ने सोशल मीडिया पर जमकर अपनी भड़ास निकाली। दरअसल रविवार को प्रसारित हुए वीकेंड का वार एपिसोड में पैनलिस्ट बनकर आईं मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर ने उमर के पेशे पर सवाल उठाया था। गीता के इसी सवाल का जवाब देते हुए उमर ने ट्विटर पर उन पर पलटवार किया।

उमर रियाज
– फोटो : सोशल मीडिया

बीते एपिसोड में नजर आईं कोरियोग्राफर गीता कपूर ने उमर के आक्रामक बर्ताव पर कहा था कि आपका आक्रामक रवैया देख मैं कभी नहीं चाहूंगी कि आपके जैसा डॉक्टर मेरा इलाज करें। गीता की इस टिप्पणी पर जहां उमर रियाज काफी नाराज नजर आए तो वहीं उनके फैंस ने भी उमर का जमकर समर्थन किया।

 

उमर रियाज
– फोटो : सोशल मीडिया

गीता की इस टिप्पणी पर अपना पक्ष रखते हुए उमर ने ट्वीट किया, “आपने एक डॉक्टर के रूप में मेरा काम और एक रियलिटी शो में मेरे बर्ताव को एक साथ जोड़ते हुए मुझे जज किया है। मेरा रिएक्शन हमेशा से मेरे ऊपर हुए एक्शन पर आधारित रहा .है जिसे आप समझ नहीं पाईं। यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है कि आपने मेरे बारे में एक ऐसी धारणा बनाने के लिए मुझे नेशनल टेलीविजन पर नीचा दिखाने की कोशिश की।”

सबा खान, उमर रियाज
– फोटो : सोशल मीडिया

उमर ने आगे कहा, “गीता मैम मैं आपको अपने असली रवैए के बारे में बताना चाहता हूं। जब पूरे देश में कोरोनावायरस ने दस्तक दी थी तब मैंने अपनी परवाह किए बिना देश और अपने लोगों की सेवा के लिए पूरे दिन काम किया। क्योंकि यह मुझे विरासत में मिला है। दूसरों की सेवा करना और अपने बारे में नहीं सोचना यही मेरा बर्ताव रहा है।”

उमर रियाज
– फोटो : सोशल मीडिया

इसके अलावा उमर ने शो से बाहर आने के बाद अपने सभी फैंस को शुक्रिया भी कहा। अपने फैंस के लिए ट्वीट करते हुए उमर ने लिखा “मेरी जनता मेरी आर्मी मुझे बाहर निकाल दे, ऐसा नहीं हो सकता। मैं देश और दुनिया में अपने हर फैन को धन्यवाद कहना चाहता हूं। बिग बॉस का यह सफर वाकई शानदार था लेकिन आप लोगों के बिना मैं इसे जी नहीं पाता। मुझे अब और आगे जाना है मैं जल्द ही आपकी स्क्रीन पर लौटूंगा। तब तक प्यार करते रहिए, सुरक्षित रहिए, सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखिए। यह डॉक्टर हमेशा आपके दिलों में रहेगा।”



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: