Entertainment

Bigg Boss 15: करण कुंद्रा पर भड़कीं कश्मीरा शाह, तो तेजस्वी प्रकाश ने एक्ट्रेस को दिया मुंहतोड़ जवाब, कही ये बात

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस 15 के फिनाले में अब कुछ ही समय बचा है, जिस वजह से ये गेम और ज्यादा मजेदार होता जा रहा है। घर में कुछ लोगों ने फिनाले वीक में अपनी जगह पक्की कर ली है लेकिन अभी भी कुछ ऐसे कंटेस्टेंट्स हैं, जो फिनाले की रेस में अपनी जगह पक्की करने के लिए मेहनत कर रहे हैं और इसी वजह से अब सबकी नजर टिकट टू फिनाले पर है। इन सबके बीच करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश घर का हॉट टॉपिक बने हुए हैं। वह प्यार करें या फिर लड़ाई, उनकी बात हमेशा होती है।

इस ‘वीकेंड का वार’ में बिग बॉस के सेट पर ऑडियंस के रूप में कुछ सेलिब्रिटीज ने एंट्री की, जिन्होंने घर मौजूद कंटेस्टेंट्स को टारगेट किया। इस मौके पर कश्मीरा शाह भी आई थीं। उन्होंने करण कुंद्रा को जमकर फटकार लगाई। लेकिन कश्मीरा शाह के हर सवाल का करण कुंद्रा की तरफ से तेजस्वी प्रकाश ने जवाब दिया।  

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

दरअसल, सलमान खान ने सभी को एक टास्क दिया, जिसमें सेलेब्स को टिकट टू फिनाले में जाने वाले किसी एक कंटेस्टेंट का पोस्टर फाड़कर दूसरे कंटेस्टेंट का नाम लेना था। इस दौरान कश्मीरा शाह ने करण कुंद्रा का नाम लिया। उन्होंने करण को तेजस्वी के साथ गलत बर्ताव करने पर फटकार लगाई। कश्मीरा ने कहा कि जब हम रितेश द्वारा राखी से गलत तरीके से बात करना बर्दाश्त नहीं कर पाए। तो हम करण का तेजस्वी से गलत तरीके से बात करना क्यों बर्दाश्त करेंगे। जिस तरह से तुम बात करते हो ये तुम्हारा प्यार है तो दुश्मनी क्या होगी। ऐसा करके तुम्हें वोट नहीं मिलेंगे।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इसके आगे कश्मीरा शाह ने तेजस्वी से कहा कि तेजस्वी तुम तो पूरी तरह बदल गई हो। वो बबली तेजस्वी कहां है जिसे हमने शुरूआत में देखा था और तेजस्वी प्यार ऐसा नहीं होता है। तुम अपना दिमाग इस्तेमाल करो। तुम यहां ट्रॉफी जीतने आई हो। करण कुंद्रा का घर जीतने नहीं आई हो। जो आदमी तुम्हारे साथ इतनी बेइज्जती से बात करता है तुम क्या दिखा रही हो। कश्मीरा इसके आगे भी बहुत कुछ कहती हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

कश्मीरा शाह की इन बातों पर तेजस्वी प्रकाश जवाब देते हुए कहती हैं कि मुझे यहां पर किसी की इजाजत की जरूरत नहीं है कि हमें साथ रहना है या नहीं रहना है। किसी के कुछ भी बोलने पर कुछ नहीं होता। मुझे जो करना है मैं वही करूंगी। मैं इस गेम में अभी तक फोकस हूं। मैं मानती हूं कि मैं अपना रिश्ता संभाल सकती हूं। यहां पर बहुत से कंटेस्टेंट हैं जो मानते हैं मैं मजबूत हूं। मैं मानती हूं कि करण गुस्से में बोल देते हैं लेकिन वह माफी मागंते हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इसके आगे तेजस्वी कहती हैं कि मैंने हमेशा करण की माफी को माना है। अगर कोई और मेरे साथ ऐसे बात करता तो मैं तोड़ देती। लेकिन करण को मैंने अनुमति दी है। मैं और करण अपना गेम अलग-अलग खेल रहे हैं। तेजस्वी की इस बात पर सलमान खान भी उनकी तारीफ करते हैं। वह कहते हैं कि मुझे करण और तेजस्वी का रिश्ता फेक नहीं लगता है। ये रिश्ता गेम के लिए नहीं है।  

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: