Entertainment

Bigg Boss 15: करण कुंद्रा ने उमर रियाज के सामने जोड़े हाथ, अपनी इस गलती के लिए मांगी माफी

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors TV

बिग बॉस 15 का आगाज जबसे हुआ है, तबसे लगातार इस घर में लोगों के रिश्ते बनते और बिगड़ते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन शुरुआत से लेकर आठवां सप्ताह आने तक घर में अगर किसी का रिश्ता बिलकुल वैसा ही है तो वो है करण कुंद्रा और उमर रियाज का। दोनों की दोस्ती शुरुआत से लेकर आज तक वैसी ही है। इन दोनों की जोड़ी को लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता हैं। लेकिन हाल ही में घर में पहुंची मीडिया ने उमर के सामने करण के बारे में ऐसा खुलासा किया जिससे वो हैरान हो गए।

करण ने बुलाया था गधा

एक तरफ जहां दिवाली के समय करण कुंद्रा की दोस्ती के लिए उमर रियाज अपनी कैप्टेनसी छोड़ने के लिए तैयार हो गए थे, तो वहीं दूसरी तरफ करण ने बातों ही बातों में उमर रियाज को गधा कह दिया। इसी का खुलासा एक मीडिया रिपोर्टर ने उमर रियाज से सवाल करते हुए किया। उमर रियाज से रिपोर्टर ने कहा करण ने आपको गधा कहा, तेजस्वी ने आपको वीक कंटेस्टेंट कहा उसके बावजूद क्या डर आपको लगता है कि आप आवाज नहीं उठाते हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors TV

उमर रियाज ने दी सफाई

रिपोर्टर के इस सवाल का जवाब देते हुए उमर ने कहा, ‘इसमें डरने की बात नहीं है। तेजस्वी के साथ मेरी दोस्ती एक हद तक है। तेजस्वी ने जब मुझे वीक कहा था नेहा के सामने तो मैंने तेजस्वी को जवाब दिया था। मैंने कहा था दोबारा मेरे लिए मत कहना ये। करण से मुझे दोस्ती टूटने का डर नहीं है, लेकिन मुझे करण पसंद है। लेकिन अगर वो ऐसा कुछ बोलेगा तो मैं नहीं लूंगा और उन्हें जवाब दूंगा’।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors TV

करण ने जोड़े उमर के सामने हाथ

करण ने मीडिया के जाने के बाद उमर रियाज से अपनी बात को सुलझाते हुए उनसे माफी मांगी। करण ने उमर को कहा, ‘मैं तेरे सामने हाथ जोड़कर तुझसे माफी मांग रहा हूं। मैंने बस एक बार वही कह दिया था मेरी मत मारी गई थी। लेकिन उसके बाद मैंने कभी भी ऐसा कुछ नहीं कहा जो बिलकुल भी तेरे खिलाफ हो, इसलिए मुझे माफ कर दे।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

उमर ने कहा तेरी बात से दिल दुखा

उमर ने करण से कहा कि तेरे ये बोलने से मेरा काफी दिल दुखा है। जिसका जवाब देते हुए करण ने कहा मैंने आज तक किसी के सामने हाथ नहीं जोड़े, लेकिन मुझे लगता है मैंने गलती कि इसलिए तेरे से माफी मांग रहा हूं।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

उमर से शेयर करते हैं दिल की बात

बता दें कि जबसे बिग बॉस की शुरुआत हुई है तबसे लगातार करण कुंद्रा और उमर रियाज ने न सिर्फ साथ में गेम खेला बल्कि खुशी और मुश्किल समय में भी दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ खड़े रहे। तेजस्वी को लेकर भी जब करण परेशान होते हैं तो वो उस बारे में उमर से बात करते हैं। करण ने कहा कि मेरी और उमर की वाइब एक-दूसरे से बहुत मिलती है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: