Entertainment

Bhojpuri: साड़ी पहन मोनालिसा ने शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें, अभिनेत्री की अदाएं देख दिल हार बैठे पति विक्रांत सिंह

मोनालिसा
– फोटो : इंस्टाग्राम

भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा मोनालिसा आज पूरे देश में अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं। अपने दमदार अभिनय और बोल्ड अंदाज की वजह से वह ना सिर्फ लोगों को काफी पसंद आती हैं, बल्कि इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में भी शामिल हो चुकी हैं। एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया के जरिए भी वह अपने फैंस के साथ लगातार जुड़ी रहती हैं। अभिनेत्री आए दिन फैंस के साथ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। फैंस भी उनकी इन तस्वीरों का ना सिर्फ बेसब्री से इंतजार करते हैं, बल्कि उन्हें काफी पसंद भी करते हैं।

अभिनेत्री अक्सर अपने अलग- अलग अंदाज से लोगों का दिल जीतती नजर आती हैं। कभी ट्रेडिशनल तो कभी वेस्टर्न और कभी बिकनी पहन अपनी बोल्ड अदाओं से वह लोगों को दीवाना बना देती हैं। इसी क्रम में हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के सामने आते ही फैन एक बार फिर अपना दिल हार बैठे हैं। वहीं अभिनेत्री के पति विक्रांत सिंह भी अपनी पत्नी की इन अदाओं से घायल हो गए हैं।

मोनालिसा
– फोटो : इंस्टाग्राम

इसी क्रम में हाल ही में अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। साड़ी पहने हुए अभिनेत्री का यह लुक सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। साड़ी में अभिनेत्री की इन तस्वीरों को देख उनके फैंस भी दीवाने हुए जा रहे हैं।

मोनालिसा
– फोटो : इंस्टाग्राम

सामने आई इन तस्वीरों में अभिनेत्री फ्लोरल प्रिंट की हल्के रंग की साड़ी पहनी नजर आ रही हैं। इस साड़ी के साथ ही अभिनेत्री के खुले बाल और उनके इयररिंग्स भी उन्हें परफेक्ट लुक दे रहे हैं। इसके अलावा लाइट मेकअप उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाते नजर आ रहे हैं।

मोनालिसा
– फोटो : इंस्टाग्राम

इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा, दिल गार्डन गार्डन। इसके साथ ही उन्होंने कई सारे इमोजी और हैश टैग्स भी पोस्ट किए है। अभिनेत्री की इन अदाओं को देख उनके पति भी खुद को रोक नहीं पाए। मोनालिसा के पति विक्रांत सिंह ने उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए दिल वाला इमोजी पोस्ट किया। वहीं, उनके फैंस भी लगातार अभिनेत्री की खूबसूरती की तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

मोनालिसा
– फोटो : सोशल मीडिया

मोनालिसा ने अब तक अपने करियर में कई सुपरहिट हिट फिल्मों में काम किया है। इनमें ‘सुहाग’,’गंगा पुत्रा’,’घर वाली बाहर वाली’,’जिद्दी’ जैसी फिल्में शामिल हैं। अपने पूरे करियर में मोनालिसा ने काफी नाम हासिल किया है। मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री के अलावा टीवी में भी सक्रिय हैं। वह कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 10 का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: