Entertainment

BhojPuri: फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में मोनालिसा ने बिखेरा हुस्न का जलवा, न्यूड मेकअप लुक में लगीं बेहद खूबसूरत

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। उन्होंने अपनी मेहनत के दम भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना नाम कमाया है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में तो मोनालिसा को जाना ही जाता है, लेकिन इसके साथ ही इंस्टाग्राम पर भी उनकी लंबी फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने इंस्टा से कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं, लेकिन इस बार तो उन्होंने अपनी तस्वीरों का पूरा वंच ही शेयर कर दिया है।

मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से जो पिक्स पोस्ट की हैं, उनमें वह किसी 60 के दशक की अभिनेत्री की तरह लग रही हैं। इन तस्वीरों में मोनालिसा ने रंग-बिरंगे फ्लोरल प्रिंट वाली ड्रेस पहनी हुई है और बालों में हेयर बैंड लगाया हुआ है। उन्होंने लाइट मेकअप के साथ अपने लुक को काफी सिंपल रखा है, फिर भी वह काफी खूबसूरत दिख रही हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा, ‘मूड’! फैंस को भी उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं और ज्यादातर फैंस दिल वाली इमोजी से अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं।

हर एक तस्वीर में मोनालिसा अपने हुस्न के जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं। कुछ तस्वीरों में मोनालिसा क्यूट से फैंस का दिल लूट रही हैं, तो वहीं कुछ तस्वीरों में चेहरे की मुस्कुराहट उन्हें और भी खूबसूरत बना रही है। अगर बात करें वर्क फ्रंट की तो काफी समय से मोनालिसा फिल्मी पर्दे पर दिखाई नहीं दे रही हैं हालांकि वह सोशल मीडिया के जरिए लगातार चर्चा में बनी हुई हैं।

हाल ही में बसंत पंचमी के मौके पर मोनालिसा ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी थी कि अपने नए प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू की है। मोनालिसा ने इसी फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में मेकअप रूम की वीडियो भी अपनी इंस्टा स्टोरी से शेयर की है, जिसे देखकर लग रहा है कि ये तस्वीरें उसी प्रोजेक्ट के बिहाइंड द सीन का हिस्सा हो सकती हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: