Entertainment

Attack Part 1 Release Date: जॉन अब्राहम की फिल्म 'अटैक पार्ट वन' की नई रिलीज डेट आई सामने, इस दिन बड़े पर्दे पर दिखेगा सुपर सोल्जर

attack part 1
– फोटो : insta

एक्टर जॉन अब्राहम और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म ‘अटैक पार्ट वन’ की रिलीज डेट सामने आ गई है। इस बात का जानकारी खुद जॉन अब्राहम ने सोशल मीडिया के जरिए पोस्ट शेयर करके दी है। इस फिल्म में एक बार फिर से जॉन अब्राहम का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। इस फिल्म की रिलीज डेट काफी समय से अटकी हुई थी, दो बार पहले भी फिल्म अटैक की रिलीज डेट सामने आ चुकी है लेकिन कोरोना के चलते हर बार फिल्म रिलीज को टाल दिया गया। इस फिल्म में जॉन और रकुल प्रीत के साथ जैकलीन भी दिखाई देंगी। फिल्म में जॉन अब्राहम जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई देंगे।

attack part 1
– फोटो : insta

जॉन अब्राहम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “देश के गौरव को बचाने के लिए हमारे देश के पहले सुपर सैनिक और उसके अटैक को देखने के लिए तैयार हो जाइए, अटैक पार्ट वन, 1 अप्रैल 2022 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।”इसी के साथ जॉन ने रकुल प्रीत सिंह और जैकलीन समेत फिल्म से जुड़े कई लोगों को भी टैग किया है।

 

attack part 1
– फोटो : insta

जॉन अब्राहम की ये फिल्म एक्शन और ड्रामा से भरपूर ओरिएंट वेंचर है। फिल्म की कहानी रेंजर ऑफिसर द्वारा किए गए मिशन पर आधारित है। इस फिल्म का टीजर मेकर्स ने 15 दिसंबर 2021 को लॉन्च किया था। ये फिल्म इससे पहले 28 जनवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते इसकी रिलीज डेट को टाल दिया गया था, हालांकि अब उम्मीद है कि 1 अप्रैल को दर्शकों के इंतजार खत्म हो जाएगा।

 

ATTACK Teaser
– फोटो : Instagram

इस फिल्म में जॉन अब्राहम, एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकलीन फर्नांडिस मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन लक्ष्य राज आनंद ने किया है तो वहीं फिल्म को जॉन अब्राहम ने पैन इंडिया स्टूडियोज और अजय कपूर संग मिलकर को-प्रोड्यूस किया है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: