Desh

Assembly Election 2022: 10 मार्च को देखें सबसे तेज नतीजे, सिर्फ अमर उजाला Mobile App और AmarUjala.com पर

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नोएडा
Published by: जयदेव सिंह
Updated Fri, 25 Feb 2022 07:02 PM IST

सार

अगर आप सबसे पहले जानना चाहते हैं कि उत्तर प्रदेश समेत पांचों राज्यों में किसकी सरकार बनेगी, किस पार्टी को कितनी सीटें मिल रही हैं तो 10 मार्च को इसकी जानकारी सबसे पहले अमर उजाला के मोबाइल एप और वेबसाइट पर देख सकेंगे।

10 मार्च को पांचों राज्यों के चुनाव नतीजे आएंगे।
– फोटो : अमर उजाला

ख़बर सुनें

विस्तार

उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, मणिपुर और गोवा विधानसभा चुनाव के नतीजे 10 मार्च को आएंगे। इन चुनावों के सबसे तेज नतीजे आपको अमर उजाला App और amarujala.com पर मिलेंगे। किस पार्टी को कितनी सीटें मिल रही हैं, बड़ी सीटों पर कौन आगे-कौन पीछे, किसके गढ़ में किसने सेंध लगाई, आपके इलाके के नतीजे क्या रहे, यह सब कुछ सबसे तेज, सबसे पहले आपको अमर उजाला App और amarujala.com पर मिलेगा।

 

10 मार्च को दिनभर आप जहां भी रहें, अपने मोबाइल पर अमर उजाला App खोलिए या फिर amarujala.com पर विजिट कीजिए। कुछ ही सेकेंड में आप जान सकेंगे पांचों राज्यों के विधानसभा चुनवों के रुझान और नतीजे। यहां एक लाइव ट्रैकर मिलेगा, जो बताएगा कि बहुमत के जादुई आंकड़े की ओर कौन सा दल तेजी से बढ़ रहा है। आपकी विधानसभा सीट पर किस प्रत्याशी का हाल क्या है, ये भी आप बस एक क्लिक में जान सकेंगे। अमर उजाला के यूट्यूब चैनल पर विशेषज्ञ आपको नतीजों का एनालिसिस भी बताएंगे।

अमर उजाला मोबाइल App नहीं, तो अभी करें डाउनलोड

अगर आपने अपने मोबाइल में अमर उजाला App अब तक डाउनलोड नहीं किया है तो तुरंत कर लीजिए। यहां आपको न केवल चुनाव रिजल्ट से जुड़े अपडेट्स मिलेंगे, बल्कि अपने आसपास की हर खबर भी सबसे पहले मिलेंगी। App डाउनलोड करने का सबसे आसान तरीका अपनाएं- 

– गूगल या एपल प्ले स्टोर पर जाएं। 

– अमर उजाला सर्च करें।

– अमर उजाला एप का ऑप्शन दिखते ही उसे डाउनलोड कर लें।

 

अपनी पसंद की सीट को फॉलो करके पाएं हर अपडेट 

अगर आप किसी सीट विशेष के नतीजे में ही दिलचस्पी रखते हैं तो आप उससे जुड़ा अपडेट भी अमर उजाला App और amarujala.com पर पा सकते हैं। इसके लिए आपको उस सीट को फॉलो करना होगा। इसका तरीका बेहद आसान है। आप हमारे App या वेबसाइट के चुनाव पेज पर जाकर चुनाव क्षेत्र चुनें और उसे फॉलो कर लें। चुनाव क्षेत्र फॉलो करते ही आपको उससे जुड़े हर अपडेट नोटिफिकेशन के जरिए मिलते रहेंगे। अपने क्षेत्र को फॉलो करने के लिए इस पेज पर विजिट करें।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: