Entertainment

Armaan Kohli Birthday: कई महीने से जेल की हवा खा रहे अरमान कोहली, काजोल की बहन ने भी जड़ा था थप्पड़

बॉलीवुड और टीवी एक्टर अरमान कोहली का आज 50वां जन्मदिन है। ये मशहूर फिल्ममेकर राजकुमार कोहली के बेटे हैं। अरमान बचपन से ही अभिनय, पैसा और शोहरत देखते आ रहे हैं। एक्टिंग तो इन्हें विरासत में मिली है, बावजूद इसके वह एक बड़े और सफल अभिनेता नहीं बन सके। अरमान कोहली अपने अभिनय से ज्यादा निजी जिंदगी में विवादों की वजह से चर्चा में हैं। अरमान कोहली पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट, गाली-गलौच का आरोप है। इसके अलावा ड्रग्स मामले को लेकर अगस्त 2021 में एनसीबी ने उनके घर छापेमारी की। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था, तब से वह सलाखों के पीछे हैं। आज हम आपको बताने जा रहें कि अरमान कोहली का कौन-कौन से विवादों से नाता रहा है।

तारक मेहता की ‘बबीता जी’ के साथ मारपीट

टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी यानि मुनमुन दत्ता के साथ अरमान कोहली का अफेयर रह चुका है। खबरों के मुताबिक साल 2008 में मुनमुन और अरमान का वेलेन्टाइन डे वाले दिन खूब झगड़ा हुआ था। उस दौरान अरमान ने मुनमुन पर हाथ उठा दिया था। जिसके बाद मुनमुन ने इसको लेकर पुलिस में शिकायत तक दर्ज कराई थी।

तनीषा मुखर्जी के साथ मारपीट

काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी के साथ भी अरमान के रिलेशनशिप रह चुके हैं। टीवी शो बिग बॉस के 7वें सीजन के दौरान अरमान और तनीषा नजदीक आए थे। शो के दौरान भी कई बार अरमान का गुस्सैल रुप देखने को मिला था। उस दौरान भी वह तनीषा के साथ गाली-गलौच करते थे। बिग बॉस के बाद भी कई बार दोनों को एकसाथ देखा जा चुका है। एक बार तनीषा ने लड़ाई-झगड़े से परेशान होकर गुस्से में अरमान को थप्पड मार दिया था, जिसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

नीरु रंधावा के साथ विवाद

तनीषा के ब्रेकअप के बाद अरमान नीरु रंधावा के साथ जुड़ गए थे। 2018 में अरमान ने नीरु के साथ भी बहुत मारपीट की थी। जिससे नीरु रंधावा को इतनी चोट लग गई थी कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। 

ड्रग्स केस

बीते साल अगस्त 2021 में एनसीबी ने अरमान कोहली के घर पर छापेमारी की थी। तब अरमान के घर से कोकीन जब्त की गई थी। इस मामले में अरमान समेत दो अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया था। बाकी दोनों का तो जमानत हो चुकी है, लेकिन अरमान कोहली पर कई अन्य धाराओं में भी केस दर्ज है और अभी भी वह जेल की हवा खा रहे हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: