Entertainment

Aly Goni: शानदार गानों के बाद अब अली गोनी करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू, गर्लफ्रेंड जैस्मीन की राह पर एक्टर

टीवी एक्टर अली गोनी जहां साल 2020 में खतरों के खिलाड़ी में नजर आए थे। बिग बॉस 14 के दौरान ही उनकी पर्सनल लाइफ ने भी एक नया मोड़ लिया। जैस्मीन भसीन और अली गोनी ने इस शो के दौरान ही अपने रिश्तें को ऑफिशियल कर दिया था। इसके बाद वह गर्लफ्रेंड जैस्मीन भसीन संग ‘तेरा सूट हिप-हॉप’ गाने में नजर आए और इसके अलावा अली ने मौनी रॉय के साथ ‘जोड़ा’ सॉन्ग भी किया। खबर के मुताबिक अब एक्टर अली गोनी बॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रहे हैं।

बड़े फिल्म सितारों संग स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे अली-

सूत्रों के मुताबिक एक्टर अली गोनी, जल्दी साल 2022 में ही बॉलीवुड फिल्म में डेब्यू करते नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक अली गोनी बड़े फिल्मी सितारों संग स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। हालांकि उन्होंने इस बारे में अभी कुछ भी नहीं बताया है। अली काफी समय से किसी शो में नजर नहीं आए हैं। उन्हें एक ऐसे प्रोजेक्ट का इंतजार था जो उन्हें अच्छा लगे।

फिल्म हनीमून में नजर आएंगी जैस्मीन भसीन

आपके बता दें कि अली गोनी की गर्लफ्रेंड जैस्मीन भसीन पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर चुकी हैं। वह पंजाबी फिल्म ‘हनीमून’ में गिप्पी ग्रेवाल संग नजर आने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी थी।

एक इंटरव्यू के दौरान अली गोनी ने कहा था कि मुझे टीवी शोज में काम करने का ऑफर मिल रहा है लेकिन मैं सिर्फ ऑडियन्स के बीच दिखने के लिए काम नहीं करना चाहता हूं बल्कि मैं उन प्रोजेक्ट पर काम करना चाहता हूं मुझे एक्साइटेड करें। मेरा किरदार लोगों पर असर डाल सके। मैं वह रोल करना चाहता हूं जो पावरफुल हो, और इसके लिए स्क्रीन टाइमिंग मायने नहीं रखती। इसलिए मैं ऐसे प्रोजेक्ट के इंतजार में हूं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: