Entertainment

Alia Bhatt: साड़ी पहने आलिया भट्ट ने शेयर कीं अपनी तस्वीरें, कातिलाना अंदाज देख दीवाने हुए फैंस

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अफकमिंग फिल्म गंगूबाई कठियावाड़ी के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म के प्रमोशन के साथ ही वह अपनी शादी की अफवाहों को लेकर भी चर्चा में हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इसी क्रम में हाल ही में आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अभिनेत्री की खूबसूरती देखते ही हर कोई अपना दिल हार बैठा है। खूबसूरती से भरपूर आलिया का यह रूप उनके फैंस का दिल जीत रहा है।

अभिनेत्री द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में वह सफेद रंग की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। ब्लैक बॉर्डर वाली इस साड़ी के साथ आलिया ने काले रंग का स्वीवलेस ब्लाउज भी कैरी किया है। इसके अलावा अपने इस गेटअप के साथ उन्होंने झुमके और एक अंगूठी भी पहन रखी है।

 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा, यह साड़ी पसंद है। वहीं उनकी इस तस्वीर पर अभिनेत्री के फैंस लगातार लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ घंटे पहले ही शेयर की गईं इन तस्वीरों को अब तक 7 लाख 54 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वही अभिनेत्री के इस पारंपरिक लुक को देख फैंस उनकी खूबसूरती और सादगी की जमकर तारीफ ही कर रहे हैं।

यह पहली बार नहीं है जब अभिनेत्री ने साड़ी में अपनी तस्वीरों को शेयर किया हो। एक्ट्रेस पहले भी साड़ी में अपनी कई तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। इससे पहले अभिनेत्री ने फ्लोरल प्रिंट की साड़ी पहने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों में गुलाब और कानों में झुमके पहन रखे थे, जो उनके लुक में चार चांद लगाते नजर आ रहे थे।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में अभिनेत्री गंगूबाई का किरदार निभाती नजर आएंगी। यह फिल्म 25 फरवरी को रिलीज होगी। इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही एस एस राजामौली की फिल्म आरआरआर में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 25 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: