Entertainment

Afsaaz Ki Haldi: अफसाना-साज की हल्दी में राखी सावंत और डोनल बिष्ट ने जमाया रंग, कई सितारे हुए शामिल

बिग बॉस की कंटेस्टेंट और सिंगर अफसाना खान शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. वह अपने मंगेतर साज के साथ सात फेरे लेंगी. अफसाना की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन शुरु हो गए हैं. जिसमें उन्होंने बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट के साथ शादी की  रस्मों में खूब रंग जमाया. अफसाना-साज की  हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आ गई हैं. 

हल्दी सेरेमनी में अफसाना और साज ने पीले रंग की ड्रेस कैरी की है.  अफसाना ने काले रंग का चश्मा भी लगाया है, जो उनके लुक को कूल बना रहा है. फोटो में दोनों एक-दूसरे को हल्दी लगा रहे हैं. तस्वीरों में ये कपल बेहद खुश नजर आ रहा है. दोनों की हल्दी सेरेमनी में राखी सावंत भी पहुंची. राखी ने भी पीले रंग का लहंगा पहना था.

अफसाना और साज  की प्री-वेडिंग रस्मों में भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री अक्षरा खान भी पहुंची हैं. हल्दी की रस्म की धमाकेदार शुरुआत करते हुए अक्षरा ने इस कपल को जमकर हल्दी लगाई. पीले रंग के सूट में अक्षरा बेहद खूबसूरत लग रही थीं. अक्षरा के साथ हल्दी की रस्म में चार चांद लगाने के लिए बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट और टीवी अभिनेत्री डोनल बिष्ट भी पहुंची. 

हल्दी की रस्म के दौरान अफसाना के मंगेतर साज उनपर प्यार लुटाते नजर आए. साज ने अफसाना के माथे पर चूमकर  प्यार का इजहार किया. अफसाना ने अपने सोशल मीडिया पर कैप्शन #अफसाज की हल्दी के साथ कई तस्वीरें पोस्ट कीं. सभी तस्वीरों में अफसाना बेहद खुश नजर आ रही हैं. 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: