Desh

10 जनवरी: आज दिनभर इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, जिनका होगा आप पर असर

big news
– फोटो : amar ujala

हर रोज हम अलग-अलग खबरों से दो-चार होते हैं। हमारी आंखों के सामने से कई सारी खबरें गुजरती हैं। इनमें से कुछ ऐसी अहम खबरें होती हैं, जिनका हमारे जीवन पर असर पड़ता है…

कोरोना टीकाकरण
– फोटो : पीटीआई

Corona Vaccine Precaution Dose: आज से लगेगी एहतियाती खुराक, स्वास्थ्यकर्मी, फ्रंटलाइन वर्कर और वरिष्ठ नागरिकों को मिलेगा लाभ

देश के स्वास्थ्यकर्मी, फ्रंटलाइन वर्कर और गंभीर रूप से बीमार वरिष्ठ नागरिकों को सोमवार यानी आज से एहतियाती खुराक लगना शुरू हो जाएगी। सरकार ने सभी राज्यों में इसकी तैयारी पूरी कर ली है। शनिवार रात से ही कोविन वेबसाइट पर अपॉइंटमेंट मिलना भी शुरू हो गया था। 

यहां पढ़ें पूरी खबर…

प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा चूक मामला
– फोटो : सोशल मीडिया

PM Security Breach: प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा चूक मामले पर सुप्रीम कोर्ट में आज होगी सुनवाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाल के पंजाब दौरे में सुरक्षा में हुई गंभीर चूक पर सुप्रीम सोमवार को सुनवाई करेगा। चीफ जस्टिस एनवी रमण, जस्टिस सूर्यकांत और जस्टिस हिमा कोहली की पीठ एनजीओ लॉयर्स वॉयस की याचिका पर सुनवाई करेगी। 

यहां पढ़ें पूरी खबर…

सीएम योगी आदित्यनाथ
– फोटो : वीडियो ग्रैब

यूपी : भाजपा चुनाव समिति की पहली बैठक आज, डिजिटल प्रचार पर होगा मंथन, घोषणा पत्र और प्रत्याशी चयन पर चर्चा

विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद भाजपा चुनाव समिति की पहली बैठक सोमवार शाम भाजपा प्रदेश मुख्यालय में होगी। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की अध्यक्षता में होने वाली बैठक में कोरोना संक्रमण के बीच डिजिटल चुनाव प्रचार और चुनावी तैयारियों पर मंथन किया जाएगा।

यहां पढ़ें पूरी खबर…

बूस्टर डोज
– फोटो : सोशल मीडिया

कोरोना से जंग: आज से लगेगी बूस्टर डोज, उत्तर प्रदेश में तेजी से बढ़ रहा टीकाकरण का ग्राफ 

कोरोना वायरस का संक्रमण बहुत तेजी से फैल रहा है। इसे देखते हुए स्वास्थ्य विभाग सोमवार से बुजुर्ग, फ्रंट लाइन और हेल्थ वर्कर को बूस्टर डोज देना शुरू कर रहा है। सभी सरकारी अस्पतालों व स्वास्थ्य केन्द्रों पर सोमवार सुबह से वैक्सीन की तीसरी यानि बूस्टर डोज दी जाएगी।

यहां पढ़ें पूरी खबर…

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: