Desh

02 मार्च: आज दिनभर इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, जिनका होगा आप पर असर

हर रोज हम अलग-अलग खबरों से दो-चार होते हैं। हमारी आंखों के सामने से कई सारी खबरें गुजरती हैं। इनमें से कुछ ऐसी अहम खबरें होती हैं, जिनका हमारे जीवन पर असर पड़ता है…

रूस-यूक्रेन संकट : दोनों पक्ष आज करेंगे दूसरे दौर की वार्ता, अंतरराष्ट्रीय न्यायालय भी 7 और 8 मार्च को जनसुनवाई के लिए राजी

अंतरराष्ट्रीय न्यायालय (आईसीजे) यूक्रेन-रूस संकट पर 7 और 8 मार्च को हाइब्रिड प्रारूप में जन सुनवाई करेगा। अंतरराष्ट्रीय न्यायालय, संयुक्त राष्ट्र का प्रमुख न्यायिक अंग है। यह कोर्ट नरसंहार के अपराध के आरोपों, उसकी रोकथाम और सजा (यूक्रेन बनाम रूसी संघ) से संबंधित मामले में सोमवार 7 पर सार्वजनिक सुनवाई करेगा।

यहां पढ़ें पूरी खबर…

मनी लॉन्ड्रिंग मामला: नवाब मलिक की याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई आज

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक का केस खारिज करने की याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट बुधवार को सुनवाई करेगा। अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी की गिरफ्त से बाहर आने के लिए मलिक ने हाईकोर्ट में याचिका दी थी।

यहां पढ़ें पूरी खबर…

UP Election 2022 : छठे चरण का प्रचार थमा, कल मतदान, मुख्यमंत्री समेत दर्जन भर दिग्गजों की किस्मत का होगा फैसला

छठे चरण का प्रचार मंगलवार को थम गया। इस चरण में 10 जिलों की 57 सीटों पर बृहस्पतिवार को वोट डाले जाएंगे। इस चरण में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व आधा दर्जन मंत्रियों व इतने ही पूर्व मंत्रियों की किस्मत का फैसला होगा। 

यहां पढ़ें पूरी खबर…

दिल्ली : आज करवट लेगा मौसम, दो दिन बारिश के आसार, फिर भी बढेगा तापमान

राजधानी में बुधवार से मौसम करवट ले सकता है। मौसम विभाग ने अगले दो दिनों के लिए मध्यम रफ्तार से हवा चलने के साथ बूंदाबांदी की संभावना जताई है। बादल छाए रहने की वजह से न्यूनतम तापमान में बढ़ोतरी होगी। 

यहां पढ़ें पूरी खबर…

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: