Entertainment

सोशल मीडिया: नानी बबीता ने प्यार से खींचे जेह के गाल, रणधीर कपूर ने हिलाया हाथ! देखें वीडियो 

जेह अली खान
– फोटो : इंस्टाग्राम

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान शुक्रवार रात अपने घर पर हुए भव्य नए साल समारोह के बाद पिता रणधीर कपूर के घर पहुंचीं थीं। करीना कपूर के साथ उनका छोटा बेटा जेह अली खान भी था। इस दौरान वहां बहन करिश्मा कपूर भी थीं। शनिवार शाम को जैसे ही करीना कपूर खान पिता के घर से निकली तो पैपराजी ने उनको अपने कैमरे में कैद कर लिया। इस दौरान करीना कपूर खान की मां बबीता पोते जेह के प्यार से गाल खींचते हुए दिखीं।

 

सैफ अली खान, जेह और करीना
– फोटो : इंस्टाग्राम

करीना कपूर खान ने भूरे रंग का टॉप पहना हुआ था और काले रंग का बैग ले रखा था। वहीं, करिश्मा  सनग्लास और कैप पहने नजर आईं। फ्लोरल प्रिंट टॉप पहने करीना कपूर खान की मां बबीता ने भी पैपराजी को हाथ हिलाया। 

करीना, सैफ, सारा, जेह
– फोटो : सोशल मीडिया

पैपराजी ने उनसे और रणधीर कपूर से पोज देने का अनुरोध किया था। जैसे ही जेह को नानी के घर से बाहर लाया गया और कार में बैठाया गया तो नानी बबीता भी बाहर आ गईं और उन्होंने प्यार से जेह के गालों को खींचा। इस दौरान नन्हा जेह भी कार से बाहर की तरफ झांकते हुए दिखा। वहीं, इस दौरान रणधीर कपूर भी पैपराजी को हाल हिलाते हुए दिखे।

 

सैफ, इब्राहिम, तैमूर, सारा, जेह
– फोटो : सोशल मीडिया

गौरतलब है कि इससे पहले एक्ट्रेस करीना कपूर खान को कोरोना हो गया था। वह दो हफ्ते तक क्वारंटाइन में थीं। हालांकि इस दौरान भी वह इंस्टाग्राम पर सक्रिय थीं। उस वक्त पापा रणधीर ने उनकी तबीयत को लेकर अपडेट दिया था। मीडिया में बातचीत करते हुए रणधीर कपूर ने कहा था, डॉक्टर ने कहा कि कोरोना बहुत हल्का है। वह बेहतर महसूस कर रही है।

 

इसके बाद करीना कपूर खान की रिपोर्ट 24 दिसंबर को नगेटिव आ गई थी। इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। जिसे अब तक 16 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और इस पर कई कमेंट आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- नर्स पतली हो गई। जबकि कई लोग करीना और जेह को ट्रोल भी कर रहे हैं।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: