Entertainment

वेडिंग बेल्स: अप्रैल में शादी कर सकते हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, घरवालों से शुरू की तैयारी

मनोरंजन जगत में इन दिनों शादियों का सीजन जारी है। फिल्म जगत से लेकर टीवी जगत तक के कई कलाकार शादी के बंधन में बंध चुके हैं। वहीं, कुछ ऐसी जोड़ियां भी हैं, जिनकी शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्मी दुनिया की ऐसी ही एक मशहूर जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की है। बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक रणबीर और आलिया की शादी को लेकर फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। दोनों की शादी को लेकर कई बार तरह- तरह की खबरें सामने आ चुकी हैं। हालांकि बाद में वह सभी खबरें महज अफवाह ही साबित हुईं। 

 

ऐसे में अब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर एक और नई अपडेट सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और क्यूट गर्ल आलिया भट्ट इसी साल अप्रैल में शादी की योजना बना रहे हैं। इतना ही नहीं कपूर और भट्ट परिवार ने इस कपल की शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि रणबीर और आलिया राजस्थान के रणथंभौर में शादी कर सकते हैं। यह कपल अक्सर यहां छुट्टियां बिताते नजर आता है और यह दोनों की पसंदीदा जगह भी है।

इससे पहले बॉलीवुड के मशहूर स्टार कपल विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने भी रणथंभौर को ही अपनी शादी के लिए चुना था। विक्की और कटरीना ने बीते साल 9 दिसंबर को सिक्स सेंस फॉर बरवाड़ा में सात फेरे लिए थे। दोनों की यह शादी काफी चर्चा में भी रही थी।

एक वेबसाइट से बात करते हुए भट्ट परिवार के एक करीबी दोस्त ने शादी की खबरों पर मुहर लगाई है। हालांकि पहले दोस्तों ने रणबीर और आलिया की शादी के बारे में बात करने से इनकार कर दिया था। हालांकि अब वेबसाइट से बात करते हुए उन्होंने बताया कि यह सभी खबरें सच है।

 

गौरतलब है कि रणबीर और आलिया पहले बीते साल दिसंबर में शादी करने वाले थे। हालांकि, दोनों के ही व्यस्त शेड्यूल की वजह से इनकी शादी पोस्टपोन कर दी गई थी। ऐसे में अब जल्द ही फैंस को रणबीर और आलिया की शादी की भी खुशखबरी सुनने को मिल सकती हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: