Entertainment

वीडियो: यूलिया वंतूर के साथ दिवाली पार्टी में पहुंचे सलमान ने किया कुछ ऐसा, यूजर्स बोले- जैंटलमैन तो ऐसा नहीं करते

सलमान खान, यूलिया
– फोटो : Instagram

दिवाली का त्योहार नजदीक है और ऐसे में मनोरंजन जगत में इसकी खूब धूम देखने को मिल रही है। इंडस्ट्री में हर बड़े त्योहार पर किसी ने किसी सितारे के घर पार्टी रखी जाती है जहां बॉलीवुड के दिग्गज सितारे शामिल होते हैं। हाल ही में रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिले। रमेश तौरानी ने हाल ही में दिवाली पार्टी होस्ट की जिसमें इंडस्ट्री के कई सितारे नजर आए। इस मौके पर सलमान खान भी अपनी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के साथ पार्टी में पहुंचे।

सलमान हुए बुरी तरह ट्रोल

एक तरफ जहां सलमान खान खान ब्लैक शर्ट और जींस पहनी थी तो वहीं यूलिया ब्लैक पोल्का डॉट वाली साड़ी में नजर आईं। हालांकि दिवाली पार्टी में  शामिल होने से पहले सलमान ने कुछ ऐसा कर दिया जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स की नजर पड़ गई और अब उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

सलमान खान और यूलिया वंतूर
– फोटो : Social Media

दरअसल सलमान गाड़ी से उतरे और आगे बढ़ गए। उन्होंने यूलिया के उतरने का इंतजार नहीं किया। इस दौरान सलमान की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं। यूजर्स को सलमान का यह अंदाज पसंद नहीं आया कि उन्होंने यूलिया का इंतजार तक नहीं किया और अकेले आगे बढ़ने लगे।

सलमान खान और यूलिया वंतूर
– फोटो : सोशल मीडिया

एक यूजर ने लिखा,  ‘सलमान हमेशा क्यों यूलिया को दूसरे के सामने शर्मिंदा करते हैं। प्यार सम्मान पर आधारित बोता है और अगर वह आपका सम्मान नहीं कर सकता तो इसका मतलब यह है कि उसने कभी आपसे प्यार किया ही नहीं। मुझे लूलिया के लिए बुरा लग रहा है’।

यूलिया वंतूर और सलमान खान
– फोटो : सोशल मीडिया

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘यह जैंटलमैन का काम नहीं है इस तरह एक लड़की को पीछे छोड़ दिया’। बहुत से यूजर्स ने कहा कि उन्हें यूलिया के लिए बुरा लग रहा है। बता दें कि यूलिया और सलमान का नाम पिछले काफी समय से जोड़ा जा रहा है हालांकि दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को प्यार का नाम नहीं दिया वहीं यूलिया सलमान को अपना अच्छा दोस्त बताती हैं।

सलमान खान
– फोटो : सोशल मीडिया

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में एक बार फिर उनकी जोड़ी कटरीना कैफ संग बनी है। वहीं उनकी फिल्म ‘अंतिम’ का ट्रेलर भी आ चुका है। इस फिल्म में उनके बहनोई आयुष शर्मा अहम भूमिका में हैं। सलमान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की भी तैयारी चल रही है। 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: