Entertainment

वायरल: लॉस एंजेलिस में कैब ड्राइवर लेकर भागा स्वरा भास्कर का सामान, ट्रोलर्स बोले- ये फ्री का सामान लेने के लिए झूठ भी…

लॉस एंजेलिस में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का सामान चोरी हो गया है। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है साथ ही ट्वीट कर ओला कैब्स के खिलाफ शिकायत की है। दरअसल स्वरा भास्कर ने लॉस एंजेलिस में किराने का कुछ सामान खरीदा था जिसे उबर ड्राइवर लेकर भाग गया। सोशल मीडिया पर यूजर्स स्वरा भास्कर का मजाक उड़ा रहे हैं साथ ही ये भी कह रहे हैं कि ये उनके कर्मों का ही फल है।

स्वरा भास्कर ने लिखा- आपका एक ड्राइवर मेरा सारा किराने का सामान अपनी कार में लेकर भाग गया। ऐसा लगता है कि आपके एप पर इसे रिपोर्ट करने का कोई तरीका नहीं है – यह कोई खोई हुई वस्तु नहीं है! उसने मेरा सामान चोरी किया है। क्या मुझे अपना सामान वापस मिल सकता है?

 

स्वरा के इस ट्वीट पर तरह-तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है- उबर, आप इनपर भरोसा मत करना, ये फ्री के सामान के लिए ऐसा कुछ कर सकती है। वहीं एक यूजर ने लिखा- कृपया इन्हें जवाब देने का कष्ट न करें। लाइमलाइट में आने के लिए बेबुनियाद आरोप लगाने की इनकी आदत है। वहीं एक यूजर ने तो यह तक कह दिया कि सब कर्मों का फल है।

बता दें स्वरा इससे पहले कश्मीर फाइल्स फिल्म पर बयान देकर चर्चा में थीं। स्वरा भास्कर ने फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट कर लिखा था, ‘अगर आप चाहते हैं कि लोग आपको सफलता के लिए आपकी मेहनत को बधाई दे तो पहले बीते 5 साल में उनके सिर पर बैठकर कचरा तो मत फैलाइए।’ हालांकि इस बयान के बाद स्वरा की काफी आलोचना की गई थी।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: