Entertainment

रिपोर्ट: आमिर खान ने ‘केजीएफ’ एक्टर यश और मेकर्स से बार-बार मांगी माफी, अभिनेता ने खुद बताई इसकी वजह

आमिर खान
– फोटो : सोशल मीडिया

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ कहे जाने वाले सुपरस्टार आमिर खान की फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। हाल ही में आमिर खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चढ्डा’ की रिलीज डेट का एलान किया। ये फिल्म अगले साल 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में आमिर एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ नजर आएंगे। फैंस इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं लेकिन आमिर खान की इस फिल्म के साथ साउथ सुपरस्टार यश की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘केजीएफ 2’ भी रिलीज होने वाली है।

 

आमिर ने मांगी माफी

ऐसे में अगले साल 14 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिलेगी। हालांकि, इस क्लैश की वजह से अब आमिर खान ने ‘केजीएफ 2’ के मेकर्स और एक्टर यश से माफी मांगी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर खान ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चढ्डा’ को 14 अप्रैल को रिलीज करने की वजह से ‘केजीएफ’ के मेकर्स और एक्टर यश से माफी मांगी है।

आमिर खान
– फोटो : सोशल मीडिया

आमिर ने बताई वजह

आमिर खान ने कहा कि हमारी फिल्म विजुएल इफैक्ट्स की वजह से रिलीज में देरी हो रही है। हमारे पास दो ऑप्शन हैं या तो हम फिल्म को जल्दी-जल्दी में रिलीज कर दें या फिर हम क्वालिटी वर्क के साथ फिल्म को रिलीज करें और जल्दबाजी मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं है। इसलिए हम दूसरे ऑप्शन के साथ आगे आए हैं। इसी वजह से हम ‘लाल सिंह चढ्डा’ को उसी दिन रिलीज करने के लिए मजबूर हुए हैं, जिस दिन यश की ‘केजीएफ 2’ रिलीज हो रही है।

आमिर खान
– फोटो : सोशल मीडिया

‘केजीएफ 2’ को प्रमोट करेंगे आमिर खान

आमिर खान ने ये भी बताया कि उन्हें अपनी फिल्म को ‘केजीएफ 2’ के साथ रिलीज करने का अफसोस है। ऐसे में उन्होंने ‘केजीएफ 2’ की टीम के साथ एक डील की है कि वह यश की फिल्म को प्रमोट करेंगे। अभिनेता ने कहा कि मैं कभी भी दूसरों की फिल्मों के साथ अपनी फिल्म रिलीज नहीं करता हूं। मुझे दूसरों की जगह लेना का शौक नहीं है। लेकिन ये भी सच है कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ के जरिए मैं पहली बार सिख का किरदार स्क्रीन पर निभा रहा हूं और इसी वजह से मुझे बैसाखी से अच्छी कोई रिलीज डेट नहीं मिल सकती है।

आमिर खान
– फोटो : Instagram

केजीएफ देखने जाएंगे आमिर

इतना ही नहीं, आमिर खान यश की फिल्म ‘केजीएफ 2’ को पहले दिन थियेटर में देखने भी जाएंगे और इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने इंटरव्यू में दी है। आमिर खान ने बताया कि उन्होंने ‘केजीएफ 2’ के एक्टर और मेकर्स से बात की थी और उन्होंने अपने इस फैसले के लिए उन लोगों से कई बार माफी मांगी है। इसके साथ ही उन्होंने यश से वादा भी किया कि वह 14 अप्रैल को उनकी फिल्म देखने के लिए थियेटर में जाएंगे।

आमिर खान
– फोटो : Instagram

‘केजीएफ 2’ से अलग है आमिर की फिल्म

हालांकि, आमिर खान का मानना है कि उनकी ‘लाल सिंह चढ्डा’ और ‘केजीएफ 2’ बिल्कुल अलग अलग फिल्में हैं। दोनों फिल्मों में कोई समानता नहीं हैं। उनकी फिल्म लव स्टोरी है और केजीएफ एक्शन पैक्ट फिल्म है और सबसे बड़ी बात यश की फिल्म स्टैब्लिश ब्रैंड बन चुका है। ऐसे में उन्हें उम्मीद है कि दोनों के कलेक्शन पर कोई असर नहीं होगा।   

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: