Entertainment

Bigg Boss 15: तेजस्वी के साथ अपने बर्ताव को लेकर ट्रोल हुए करण कुंद्रा, लोगों ने कहा-सस्ता कबीर सिंह

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

बिग बॉस 15 के घर में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का रिश्ता इन-दिनों सुर्खियों में है। दोनों का रोमांस हर दिन के साथ परवान चढ़ रहा है। कुछ लोगों को जहां इन दोनों की जोड़ी खूब पसंद आ रही है तो वहीं सोशल मीडिया पर कुछ लोग लगातार दोनों के रिश्ते पर लगातार सवाल उठा रहे हैं। फैंस ने इन्हें तेजरन का नाम दिया तो वहीं कुछ लोगों का ये कहना है कि इनका ये रिश्ता सिर्फ बिग बॉस के खत्म होने तक है। हालांकि दोनों ही एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं।

तेजस्वी को लेकर करण हुए पजेसिव

एक तरफ तेजस्वी को जहां करण कुंद्रा और शमिता शेट्टी की दोस्ती कुछ खास रास नहीं आती, तो वहीं तेजस्वी द्वारा प्यार का इजहार करने के बाद अब करण कुंद्रा उनके लिए काफी पजेसिव हो गए हैं। हाल ही के एक एपिसोड में करण और तेजस्वी के बीच विशाल को लेकर काफी बहसबाजी हुई। तेजस्वी भी करण कुंद्रा के पजेसिव बर्ताव से काफी परेशान नजर आईं।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

सोशल मीडिया पर लोगों ने लगाई करण की क्लास

तेजस्वी के साथ करण का ये बर्ताव उनके प्रशंसकों को बिलकुल भी पसंद नहीं आया। सोशल मीडिया पर लोगों ने करण को उनके व्यवहार के लिए खूब खरी खोटी सुना। यहां तक की लोगों ने तेजस्वी का समर्थन करते हुए तेजस्वी इज द बॉस, तेजस्वी प्रकाश और बिग बॉस 15 का हैश टैग ट्रेंड किया और अभिनेत्री को सपोर्ट करते हुए नजर आए।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

करण को कहा सस्ता कबीर सिंह

लोगों ने करण कुंद्रा की तुलना शाहिद कपूर के कबीर सिंह के किरदार तक से कर डाली। बता दें कि फिल्म कबीर सिंह में कबीर अपनी प्रेमिका प्रीति को लेकर काफी पजेसिव था। उसी से तुलना करते हुए एक यूजर ने करण कुंद्रा को जमकर ट्रोल किया। यूजर ने अभिनेता की आलोचना करते हुए लिखा, ‘करण की पजेसिवनेस वाकई क्रीपी आदमी जैसी है। सस्ता कबीर सिंह वाइब्स’।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

विशाल को लेकर हुआ था दोनों के बीच झगड़ा

दरअसल करण और तेजस्वी के बीच झगड़े की शुरुआत तब हुई जब विशाल तेजस्वी की जिम करने में मदद कर रहे थे। करण जब तेजस्वी के साथ खाना खाने बैठें तो उन्होंने तेजस्वी को कहा तुझे उसमें ऐसा क्या दिखता है? वह आदमी सबके बारे में बकवास करता है’। तेजस्वी ने करण की बात का जवाब देते हुए कहा कि मैं दूसरों की कही गई बातों पर यकीन नहीं करती। इसके बाद दोनों में काफी बहस हुई’।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

तेजस्वी करण के पजेसिव बर्ताव से हुईं परेशान

हालांकि करण ने तेजस्वी के पास आकर बात को सुलझा लिया। लेकिन तेजस्वी करण के बर्ताव से काफी खफा हुईं। तेजस्वी ने कहा, ‘तुझे फर्क नहीं पड़ता है अगर मैं विशाल के साथ रहूं तो। जिसका जवाब देते हुए करण ने कहा, मुझे फर्क नहीं पड़ता, लेकिन मैं जिन चीजों को लेकर पोजेसिव हूं वो मैं सिर्फ विशाल के लिए नहीं हूं, बल्कि तुम्हारे साथ घर का कोई भी सदस्य वैसे रहेगा जैसे मैं हूं तो मैं पजेसिव होंऊंगा। जिसके बाद तेजस्वी ने कहा कि ऐसा नहीं होना चाहिए। क्या तुम्हारी अपनी एक्स-गर्लफ़्रेंड्स के साथ भी यही सोच थी। अगर ऐसा है तो बहुत ही मुश्किल हो जाएगी।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: