Desh

महाराष्ट्र: बीएमसी में खिलाफ पोल खोल अभियान चला रही भाजपा, शिवसेना के साथ गठबंधन से किया इनकार

पीटीआई, मुंबई
Published by: Jeet Kumar
Updated Wed, 20 Apr 2022 01:19 AM IST

सार

सुधीर मुनगंटीवार ने कहा भाजपा सत्ता हासिल करने के लिए भविष्य में शिवसेना के साथ कोई गठबंधन नहीं करेगी। हम अब यहां बीएमसी में शिवसेना के भ्रष्टाचार का पर्दाफाश करने आए हैं।

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : सोशल मीडिया

ख़बर सुनें

विस्तार

भाजपा और शिवसेना के बीच बीएमसी को लेकर तकरार जारी है। बीएमसी को नियंत्रित करने वाली शिवसेना के खिलाफ अपनी भाजपा पोल खोल अभियान चला रही है। इस अभियान के दौरान भाजपा नेता सुधीर मुनगंटीवार कहा कि भाजपा अब नगर निकाय में शिवसेना के भ्रष्टाचार का पर्दाफाश करेगी।

उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी भविष्य में शिवसेना के साथ गठबंधन नहीं करेगी। साथ ही कहा कि भाजपा सत्ता हासिल करने के लिए भविष्य में शिवसेना के साथ कोई गठबंधन नहीं करेगी। हम अब यहां बीएमसी में शिवसेना के भ्रष्ट आचरण का पर्दाफाश करने आए हैं।

बीजेपी का बीएमसी चुनाव प्रचार वाहन क्षतिग्रस्त

चीता कैंप इलाके में मंगलवार तड़के रथ के रूप में भाजपा के बीएमसी चुनाव प्रचार वाहन में तोड़फोड़ किए जाने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। भाजपा के पूर्व पार्षद राजश्री प्रसाद सुर्वे-पलांडे ने कहा कि पोल खोल वाहन सड़क के किनारे खड़ा था और पथराव के कारण टूटे शीशे को सुबह देखा गया।

चेंबूर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा कि अपराधियों को पकड़ने के लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। इस बीच, महाराष्ट्र विधान परिषद में विपक्ष के नेता प्रवीण दारेकर ने दोषियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की और धमकी दी कि अगर जांच में देरी हुई तो उनकी पार्टी पुलिस थाने का घेराव करेगी।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

10
Desh

महाराष्ट्र: गृहमंत्री वालसे पाटिल बोले- धार्मिक स्थलों में लाउडस्पीकर के इस्तेमाल पर बनेगी नियमावली, आज नीति बनाने को लेकर होगी बैठक

10
Sports

Cristiano Ronaldo Son Died: क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नवजात बेटे का निधन, ट्विटर पर जानकारी देते हुए कही ये बात

To Top
%d bloggers like this: