Entertainment

मनी लॉन्ड्रिंग केस: नोरा फतेही ने खारिज किए सुकेश चंद्रशेखर से तोहफे लेने के आरोप, बोलीं- मैं खुद ठगी का शिकार बनी

नोरा फतेही
– फोटो : Instagram

पिछले कुछ दिनों से मनी लॉन्ड्रिंग केस में लगातार एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं। इस केस में किक अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस से ईडी की लगातार पूछताछ जारी है। जैकलीन के अलावा इस केस में नोरा फतेही का नाम सामने आ रहा है। नोरा पर ये आरोप है कि उन्हें आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने करोड़ो के तोहफे दिए थे। ईडी ने जांच के दौरान सुकेश द्वारा दिए गए इन महंगे गिफ्ट्स को लेकर खुलासा किया था। हालांकि अब इन सभी आरोपो पर नोरा फतेही ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है, उन्होंने उपहार लेने से इनकार किया।

नोरा फतेही ने खुद को बताया केस में विक्टिम

मीडिया में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक सुकेश चन्द्रशेखर ने दिसम्बर 2020 में नोरा फतेही को बीएमडबल्यू कार गिफ्ट की थी। लेकिन सभी आरोपो से इनकार करते हुए नोरा फतेही का कहना है कि उन्हें ये कार सुकेश ने नहीं बल्कि उनकी पत्नी लीना मारिया ने चेन्नई में एक इवेंट का हिस्सा लेने के बदले में दी थी। अपने आधिकारिक बयान में नोरा फतेही ने दावा किया कि वो किसी भी तरह के मनी लॉन्ड्रिंग केस में शामिल नहीं हैं। वो इस केस में विक्टिम हैं।

नोरा फतेही
– फोटो : सोशल मीडिया

नोरा ने कहा कार्यक्रम से पहले कभी नहीं हुई बात

मीडिया में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक जब नोरा से ये पूछा गया कि दिसम्बर में आयोजित कार्यक्रम से पहले सुकेश को जानती थीं तो इस पर अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें पता भी नहीं था कि वो कौन हैं और चेन्नई में हुए कार्यक्रम से पहले उन्होंने उनसे कभी कोई बातचीत नहीं की। इसी के साथ नोरा ने उन पर लगे इस आरोप का भी जवाब दिया जिसमें ये कहा गया कि सुकेश उन्हें एक कार गिफ्ट देगा, अभिनेत्री ने कहा उन्होंने सिग्नल एप्लिकेशन का कभी इस्तेमाल नहीं किया।

नोरा फतेही
– फोटो : Instagram/norafatehi

नोरा ने बताया कौन-कौन था मौजूद

नोरा फतेही से ये भी पूछा गया कि सुकेश चंद्रशेखर की पत्नी लीना मारिया पॉल ने इस प्रोग्राम की घोषणा की थी कि नोरा को एक कार गिफ्ट के रूप में दी जा रही है? जिसका जवाब देते हुए अभिनेत्री ने कहा, ‘जब कार्यक्रम की शुरुआत हुई थी तो वहां पर वीडियो ग्राफर के साथ दो लोग और भी थे, जिन्होंने मेरे को उपहार दिया और मेरे साथ तस्वीर ली। वो वीडियो शूट भी कर रहे थे जब वो मुझे बड़ा हरे रंग का गुची बॉक्स और आईफोन दे रहे थे’।

नोरा फतेही
– फोटो : instagram

सुकेश चंद्रशेखर की पत्नी से मुलाकात स्वीकारी

नोरा फतेही ने बताया कि इस इवेंट पर उनके साथ एजेंसी के लोग, ऑन फ्लोर मैनेजर और मेरे हेयर मेकअप और स्पॉटबॉय मौजूद थे। नोरा ने कहा मिस लोना भी वहां पर अपनी बहन या भाभी के साथ लेकर आई थीं। मुझे कैमरे के सामने गिफ्ट्स दिए गए और और उस समय एक आदमी ने उन्हें फोन पर रखा जिसे उन्होंने अपने पति को बताया। हालांकि उन्होंने किसी भी डिटेल्स का उल्लेख नहीं किया।

नोरा फतेही
– फोटो : Nora Fatehi Instagram

नोरा और सुकेश की चैट आई सामने

सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही से रेंज रोवर कार के बारे में पूछा- “क्या तुम्हे ये पसंद है?” इसपर नोरा जवाब देती हैं “हाँ, यह एक अच्छी रफ यूज कार है। यह बेहद क्यूट है, यह एक स्टेटमेंट कार है। इसपर सुकेश ने मैसेज किया- “मैं आपको और विकल्प दिखाऊंगा।”

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: