Entertainment

Money Laundering Case: सुकेश और नोरा फतेही की चैट से खुलासा, इस लग्जरी कार को लेकर हुई थी दोनों में बात

नोरा फतेही
– फोटो : Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। यह मामला दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) में सुकेश चंद्रशेखर और अन्य के खिलाफ कथित आपराधिक साजिश, धोखाधड़ी और करीब 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली से जुड़ा हुआ है। इस केस में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। जैकलीन और नोरा को सुकेश से मिले महंगे तोहफों के अलावा नोरा और सुकेश की चैट भी सामने आई है जिसमें दोनों गिफ्ट को लेकर बात कर रहे हैं। 

नोरा फतेही
– फोटो : Instagram/norafatehi

नोरा और सुकेश की चैट आई सामने

सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही से रेंज रोवर कार के बारे में पूछा- “क्या तुम्हे ये पसंद है?” इसपर नोरा जवाब देती हैं “हाँ, यह एक अच्छी रफ यूज कार है। यह बेहद क्यूट है, यह एक स्टेटमेंट कार है। इसपर सुकेश ने मैसेज किया- “मैं आपको और विकल्प दिखाऊंगा।”

नोरा फतेही
– फोटो : instagram

एक अन्य बातचीत में सुकेश चंद्रशेखर नोरा फतेही को लिखता है, “अगर आप एक मिनट बात कर सकें तो मैं इसकी बहुत सराहना करूंगा। मैं उम्मीद करता हूं कि आप ये नहीं सोच रही होंगी कि यह तोहफा मैंने आपको क्यों दिया। मैं यह बताना चाहता हूं कि यह किसी भी मकसद से नहीं दिया गया, बल्कि इसलिए कि जब आप किसी को पसंद करते हैं, तो आप उन्हें उपहार देते हैं, बस इसलिए और कुछ नहीं।”

नोरा फतेही
– फोटो : instagram

ईडी नोरा को कई बार समन भी भेज चुकी है। इतना ही नहीं ईडी की चार्जशीट ने नोरा फतेही की तमाम दलीलों का नकार दिया है। चार्जशीट के मुताबिक रंगीन मिजाज सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही को एक करोड़ रुपए नकद, एक बीएमडब्ल्यू कार और एक आईफोन भी गिफ्ट किया था। एजेंसी ने दावा किया कि चंद्रशेखर ने फतेही को बीएमडब्ल्यू कार के अलावा 75 लाख रुपये दिए थे।

जैकलीन फर्नांडिस के साथ सुकेश चंद्रशेखर
– फोटो : सोशल मीडिया

गौरतलब है कि दिल्ली की तिहाड़ जेल से 200 करोड़ रुपये की वसूली के केस में ईडी ने चार्जशीट दाखिल की है।  ED ने प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत जैकलीन का बयान भी दर्ज कर किया है। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने पहले चंद्रशेखर के खिलाफ रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटरों शिविंदर सिंह और मलविंदर सिंह की पत्नी से 200 करोड़ रुपये ठगने का मामला दर्ज किया था। बाद में जांच हुई तो खई नाम सामने आए।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: