Entertainment

Bhojpuri: पवन सिंह ने खेसारी लाल यादव को दिया खुला चैलेंज, स्टेज पर अश्लील इशारा करने के लिए मांगी माफी

पवन सिंह
– फोटो : सोशल मीडिया

पवन सिंह और खेसारी लाल यादव की लड़ाई खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। खेसारी को जवाब देने के लिए पवन सिंह लाइव आए और इस दौरान उन्होंने काफी कुछ कहा। इतना ही नहीं पवन सिंह ने स्टेज पर अश्लील इशारा करने के लिए अपने फैंस से माफी भी मांगी है। इसके अलावा पवन सिंह ने ये भी कहा कि कोई कलाकार बड़ा और छोटा नहीं होता, सब अपने दम पर है, अगर मैंने कुछ गलत कहा हो तो मुझे माफ कर दें।

 

पवन सिंह
– फोटो : Wave

लाइव की शुरुआत में पवन सिंह कहते हैं, भोजपुरी किसी एक के काम से आगे नहीं बढ़ सकती। मेरी नजर में सभी कलाकार हैं कोई छोटा बड़ा नहीं होता। सब कोई अपने जीवन में सुपरस्टार है। यह हमारे लिए गर्व की बात है। आप लोग अच्छा काम करेंगे तो हमारी इंडस्ट्री आगे बढ़ेगी। कलाकार की कोई जाति नहीं होती। मैं सिंह हूं तो क्या सिर्फ सिंह लोग ही मेरे गाने सुनते हैं। आज के समय में जैसा माहौल है वैसा पहले नहीं था।

खेसारी लाल यादव, पवन सिंह
– फोटो : Social Media

पवन सिंह कहते हैं, आपके आशीर्वाद से ही मैं जहां हूं वो संभव हो पाया है। मुझे फेंकना नहीं आता, मैं अपने आप को सुपरस्टार नहीं कहता। कोई सुपरस्टार अपने आप को सुपरस्टार नहीं कहता। मैं अपने से बड़ों का सम्मान करता हूं। रही बात स्टेज पर गलत इशारा करने की तो मैं इसके लिए माफी मांगता हूं। मैं भी इंसान हूं मुझसे गलती होती है। किसी भी चीज की हद होती है। हर बार पवन सिंह को मुद्दा बनाया जाता है। अगर आपमे दम है तो ले आइए हारमोनियम, हो जाए। 

खेसारी लाल यादव, पवन सिंह
– फोटो : Social Media

कुछ दिन पहले एक प्रोग्राम में पवन सिंह पहुंचे। जहां पर उन्होंने खेसारी लाल यादव पर जमकर निशाना साधा। स्टेज पर पवन सिंह से कुछ आपत्तिजनक इशारे भी किए। इतना ही नहीं उन्होंने खेसारी को 5 हजार रुपये लेकर नाचने वाला करार दे दिया।

 

खेसारी लाल यादव, पवन सिंह
– फोटो : Social Media

इसके बाद खेसारी ने वीडियो शेयर कर कहा, ‘मैं कंप्टीशन नहीं करता काम करता हूं। कुछ लोगों का शरीर बड़ा हो जाता है, बुद्धि नहीं। स्टेज पर चढ़कर मुझे इशारे कर रहे हैं…यही शिक्षा मिली है। मैं तो शर्म से मर जाऊं। मैं कुछ भी अच्छा नहीं करता फिर भी दुनिया मुझे प्यार करती है। अपना अहंकार दिमाग से हटा लीजिए। मुझे स्टारडम दिखाने का शौक नहीं है। गोबर सिंह हो गए हो.. भगवान ने जबान दिया है तो उसे सही जगह इस्तेमाल करो।’

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: