Entertainment

बॉलीवुड: इन खूबसूरत अदाकाराओं ने तलाकशुदा मर्दों से रचाई शादी, जानिए कौन-कौन हैं लिस्ट में शामिल

रवीना टंडन, विद्या बालन, रानी मुखर्जी
– फोटो : Social Media

मनोरंजन जगत एक ऐसी जगह है जहां आए दिन रिश्ते बनते और बिगड़ते हुए नजर आते हैं। यहां पर कब किसका रिश्ता बन जाए और कब किसका बिगड़ जाए ये किसी को नहीं पता। कई लोगों को जल्दी ही उनका हमसफर मिल जाता है और कई लोगों को सच्चे प्यार की तलाश में दर-दर भटकना पड़ता है। बॉलीवुड में रिश्ते बनने और बिगड़ने की खबरें अक्सर आती रहती हैं। बॉलीवुड में कई ऐसी अदाकाराएं हैं जिन्होंने तलाकशुदा या फिर पहले से ही शादीशुदा पुरुषों के साथ शादी की है।

शादी के बाद जी रही हैं अच्छी जिंदगी

बॉलीवुड में कई ऐसी हसीनाएं हैं जिन्हें दूसरी पत्नी बनने से बिलकुल भी एतराज नहीं था और आज वो एक अच्छी जिंदगी जी रही हैं। अपने इस आर्टिकल में हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने तलाकशुदा से शादी की और अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की। तो चलिए देखते हैं इस लिस्ट में कौन कौन सी अभिनेत्रियां शामिल हैं।

सिद्धार्थ राय कपूर और विद्या बालन
– फोटो : सोशल मीडिया

विद्या बालन

विद्या बालन ने 14 दिसंबर साल 2012 में सिद्धार्थ रॉय कपूर से निजी समारोह के दौरान शादी की थी। विद्या की जहां ये पहली शादी थी, तो वहीं सिद्धार्थ रॉय कपूर की ये तीसरी शादी है। हालांकि इस कपल का खास बॉन्ड देखने के बाद इस बात का अंदाजा लगाना बिलकुल भी मुश्किल नहीं है कि ये दोनों साथ में कितने ज्यादा खुश थे।

रवीना टंडन
– फोटो : सोशल मीडिया

रवीना टंडन

रवीना टंडन भी अनिल थडानी की दूसरी पत्नी हैं। रवीना और अनिल थडानी की शादी 22 फरवरी 2004 को राजस्थान के जग पैलेस में हुई थी। बता दें कि रवीना से पहले अनिल थडानी की शादी नताशा सिप्पी से हुई थी, जो कुछ समय में ही टूट गई थी। ऐसा कहा जाता है जब अनिल की मुलाकात रवीना से हुई थी तो उस दौरान वो तलाकशुदा थे। नताशा और अनिल के अलग होने की वजह जो भी रही हो, लेकिन आज रवीना अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं।

अमृता अरोड़ा
– फोटो : Instagram

अमृता अरोड़ा

अभिनेत्री अमृता अरोड़ा ने साल 2009 में रियल स्टेट बिजनेसमैन शकील लद्दाख से शादी की थी। अमृता की ये पहली शादी थी, लेकिन शकील की ये दूसरी शादी थी। शकील लद्दाख की पहली शादी अमृता की करीबी दोस्त निशा राणा से हुई थी। निशा ने खुलेआम अमृता पर ये आरोप लगाया था कि वह उनके और शकील के रिश्ते के बीच में आई हैं। अब अमृता की शादी को एक दशक से अधिक समय हो चुका है और वो अपनी शादी-शुदा जिंदगी का पूरा आनंद ले रही हैं।

रानी मुखर्जी,आदित्य चोपड़ा
– फोटो : सोशल मीडिया

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया। इन दोनों ने 21 अप्रैल साल 2014 में एक-दूसरे से शादी रचाई। रानी से पहले आदित्य चोपड़ा ने अपने बचपन की दोस्त पायल खन्ना से शादी की थी, जोकि सात साल बाद टूट गई यही नहीं, रानी पर अक्सर यह आरोप लगते आए हैं कि आदित्य संग बढ़ती नजदीकियों की वजह से ही उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया था।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: