Entertainment

टीवी: किसी मॉडल से कम नहीं है टीवी सीरियल की ये मशहूर सास, ग्लैमरस अवतार देख रह जाएंगे हैरान

टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले धारावाहिकों के हर किरदार अपने आप में एक अलग अहमियत रखते हैं। टीवी पर ऐसे कई सीरियल दिखाए जाते हैं जिनमें सास बहू का रिश्ता दिखाया जाता है। कई सीरियल में जहां सास बहू का रिश्ता खट्टी- मीठी बातों और नोकझोंक से भरा होता है। तो वहीं कई जगह यह रिश्ता काफी सख्त और अनुशासन से भरा भी बताया जाता है। टेलीविजन में ऐसी कई मशहूर सास मौजूद हैं, जो अपने दमदार अभिनय से शो में जान भर देती हैं। लेकिन टेलीविजन पर सख्त और अनुशासन सिखाने वाली यह सांस असल जिंदगी में बेहद स्टाइलिश हैं। सोशल मीडिया पर वह अक्सर अपने लुक्स के चलते सुर्खियों में रहती हैं। आइए जानते हैं टीवी की ऐसे ही कुछ सासू मांओं के बारे में-

अल्पना बुच

बीते कई समय से टीआरपी लिस्ट में नंबर वन की पोजिशन पर कायम मशहूर टीवी शो ‘अनुपमा’ में बा का किरदार हर किसी को पसंद आता है। शो में बा के इस किरदार को अभिनेत्री अल्पना बुच ने निभाया है। सीरियल में कड़क और पारंपरिक तौर- तरीके सिखाने वाली अल्पना असल जिंदगी में काफी मॉडल स्वभाव की हैं।

सुभावी चौकसी

सोनी चैनल के मशहूर टीवी सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ नजर आ रही सुभावी चौकसी भी असल जिंदगी में रील लाइफ से बिल्कुल विपरीत है। शो में प्रिया की सास का किरदार निभाने वालीं अभिनेत्री रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश है और लुक्स के मामले में कई अभिनेत्रियों को टक्कर देती नजर आती हैं।

स्वाति चिटनिस

स्टार प्लस के मशहूर धारावाहिक ‘ ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में दादी के किरदार में नजर आने वाली अभिनेत्री स्वाति चिटनिस असल जिंदगी में काफी अलग है। वह अक्सर वेस्टर्न ड्रेसेस कैरी करती नजर आती हैं।

कृतिका देसाई

टीवी शो ‘पंड्या स्टोर’ में धारा की सास के किरदार में नजर आने वाली अभिनेत्री कृतिका देसाई भी असल जिंदगी में बेहद ग्लैमरस हैं। पंड्या स्टोर के अलावा वह स्टार प्लस के सीरियल ‘मेरे अंगने में’ में भी सास का किरदार निभा चुकी हैं।

नियती जोशी

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री नियती जोशी भी अक्सर ग्लैमरस अंदाज में नजर आती हैं। अभिनेत्री आए दिन अपना गॉर्जियस लुक फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: