Entertainment

कोरोना का कहर: महामारी के डर से टली इन 5 फिल्मों व वेब सीरीज की शूटिंग, कटरीना से लेकर ऐश्वर्या राय तक के प्रोजेक्ट्स थे शामिल

कटरीना और एश्वर्या
– फोटो : सोशल मीडिया

देश में कोरोना की तीसरी लहर और ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों की वजह से सभी उद्योग प्रभावित हुए हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं रही है। संक्रमण के डर और शहरों में लगी पाबंदियों की वजह से कई फिल्मों की शूटिंग प्रभावित हुई है। मगर सिनेमाघरों में ऑडिएंस की आमद लगातार बनी हुई है। जनवरी-फरवरी में प्रस्तावित कई प्रोजेक्ट्स आगे खिसकर मार्च-अप्रैल तक टल गए हैं।

विक्की और सारा
– फोटो : सोशल मीडिया

विक्की काशैल की अपकमिंग फिल्म

मध्यप्रदेश के इंदौर में अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग 27 जनवरी तक होनी थी। लेकिन हफ्ते भर में रैप अप करने की तैयारियां शुरू हो गई हैं।

सतीश कौशिक
– फोटो : सोशल मीडिया

इस वजह से सतीश कौशिक नहीं कर पाए अपना सीन शूट

इसी हफ्ते सतीश कौशिक भी सारा अली खान और विक्की कौशल को जॉइन करने वाले थे। लेकिन ओमिक्रॉन के खतरे के मद्देनजर रखते हुए, उन्होंने अपना शेड्यूल पोस्टपोन कर दिया है। सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म में अब नाईट के शेड्यूल बाकी हैं। लेकिन महामारी की वजह से लगे नाइट कर्फ्यू की वजह से क्रू मेंबर्स शूट रैप अप कर रहे हैं।

ऐश्वर्या राय
– फोटो : सोशल मीडिया

पोन्नियन सेल्वन की भी शूटिंग टली

ऐश्वर्या राय बच्चन की ‘पोन्नियन सेल्वन’ की शूटिंग एमपी में होने वाली थी। लेकिन कोरोना महामारी की वजह से इस प्रोजेक्ट को होल्ड पर रख दिया है। बता दें कि इस फिल्म के लिए मणिरत्नम ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ दो हफ्तों के लिए एमपी आने वाले थे।

कटरीना कैफ
– फोटो : Instagram

कटरीना की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग टली

विपुल अमृतलाल शाह भी कटरीना कैफ को लेकर एक अनटाइटिल्ड फिल्म की शूटिंग एमपी में करने वाले थे। जानकारी के मुताबिक फिल्म की कास्ट एंड क्रू फरवरी में इसकी शूटिंग शुरू करने वाले थे। लेकिन अब इसे कुछ समय के लिए स्थगित कर दिया गया है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: