Entertainment

किस्सा: जब 24 सालों के बाद नरगिस दत्त ने आरके स्टूडियो में रखा कदम, राज कपूर की पत्नी ने कह दी थी ये बात

नरगिस दत्त, राज कपूर
– फोटो : social media

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नरगिस दत्त और अभिनेता राज कपूर फिल्मों में केमिस्ट्री के साथ-साथ निजी जिंदगी में अपने रिश्ते को लेकर भी चर्चा में रहे हैं। हालांकि कई सालों के तक राज कपूर के साथ रिश्ते में रहने के बाद नरगिस दत्त को जब यह लगा कि अभिनेता उन्हें अटेंशन नहीं दे रहे हैं तो अभिनेत्री ने जिंदगी में आगे बढ़ने का निर्णय लिया। जब नरगिस दत्त की शादी सुनील दत्त से हुई उसके बाद से राज कपूर और नरगिस दत्त की किसी भी तरह की बातचीत नहीं थी।

नरगिस दत्त को हो रही थी घबराहट

ऋषि कपूर की शादी के खास मौके पर एक बार फिर से दोनों परिवारों में दोस्ती हुई। लेकिन नरगिस दत्त किसी बात को लेकर घबराई हुई थी। इस बात का खुलासा खुद ऋषि कपूर ने अपनी ऑटो बायोग्राफी में किया था। ऋषि कपूर ने खुलासा करते हुए बताया था कि नरगिस दत्त आरके स्टूडियो तक आ गई थीं, लेकिन वो अंदर से बहुत घबराई हुई थीं। हालांकि नरगिस दत्त कि घबराहट को राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर ने भांप लिया था।

नरगिस दत्त
– फोटो : Social Media Post

24 साल बाद रखा था आरके स्टूडियो में कदम

ऋषि कपूर ने अपनी ऑटो बायोग्राफी में इस बात का खुलासा किया कि आखिरकार क्यों नरगिस दत्त घबराई हुई थीं। उन्होंने इस किस्से को साझा करते हुए कहा, ‘दरअसल 24 सालों के बाद नरगिस दत्त कपूर खानदान के किसी इवेंट में आई थीं, जिसकी वजह से वो काफी घबरा रही थीं। लेकिन मेरी मां कृष्णा राज कपूर ने उनके इस डर को भांप लिया था। जिसके बाद वो नरगिस दत्त को एक कोने में लेकर गईं।

राज कपूर कृष्णा मल्होत्रा
– फोटो : राज कपूर कृष्णा मल्होत्रा

नरगिस दत्त से कही थी ये बात

कृष्णा राज कपूर ने नरगिस दत्त को कहा, ‘मेरे पति हैंडसम हैं और रोमांटिक भी। मैं उनके प्रति किसी का आकर्षण समझ सकती हूं। मुझे मालूम है आप क्या सोच रही हैं, लेकिन जो भी पहले हुआ उसके लिए खुद को दोष मत दें। आज आप बहुत ही खुशी के मौके पर मेरे घर आई हैं और अब हम एक-दूसरे के दोस्त हैं’।

नरगिस, राज कपूर
– फोटो : सोशल मीडिया

नरगिस की शादी के बाद टूट गए थे राज कपूर

रिपोर्ट्स की माने तो नरगिस दत्त की शादी के बाद राज कपूर काफी टूट गए थे। वो अक्सर रात को रोते थे और खुद को सिगरेट से खुद को जलाया करते थे। इस बात का खुलासा खुद कृष्णा राज कपूर ने किया था। उन्होंने बताया था कि राज कपूर नशे की हालत में घर आया करते थे और बाथटब में बैठकर रोया करते थे’।

नरगिस और राज कपूर
– फोटो : Instagram

पहली नजर में नरगिस दत्त को हुआ था प्यार

नरगिस दत्त और राज कपूर ने कई फिल्मों में साथ में काम किया। उसी दौरान ये दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे। हां तक कहा गया कि नरगिस, पहले से ही शादीशुदा राज कपूर से बेहद प्यार करने लगी थीं। नरगिस इतनी सुंदर थी कि पहली ही नजर में राज कपूर के दिल में उतर गई थी। नरगिस की राज कपूर से पहली मुलाकात अपने ही घर में हुई थी। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: