Entertainment

Year Ender 2021: ओटीटी पर जबरदस्त हिट रहीं ये 10 वेब सीरीज, आपको कौन सी पसंद आई?

10 वेब सीरीज
– फोटो : सोशल मीडिया

साल 2021 पर नजर डाले तो यह साल ओटीटी के नाम रहा। लगभग हर हफ्ते ओटीटी पर कुछ ऐसा देखने को मिला कि दर्शक कोरोना में भी बोर नहीं हुए।  कोरोना काल में जब से थियेटर बंद हुए हैं तब से तो वेब सीरीज ने ही लोगों का मनोरंजन किया है। लोग वेब सीरीज को देखना भी खूब पसंद करते हैं। आज हम आपको 10 ऐसी वेब सीरीज के नाम बताने जा रहे हैं तो इस साल खूब हिट हुईं।

द फैमिली मैन 2
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

फैमिली मैन 2

प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज फैमिली मैन 2 ने इस साल दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। इसके पहले सीजन को दर्शकों का खूब प्यार मिला था जिसके बाद दूसरे सीजन का शिद्दत से इंतजार था। इसमें मनोज के अलावा समांथा अक्किनेनी, सीमा बिस्वास, देवदर्शिनी, रविन्द्र विजय ने शानदार काम किया।

हाउस ऑफ सीक्रेट्स: द बुरारी डेथ्स
– फोटो : House of Secrets: The Burari Deaths

हाउस ऑफ सीक्रेट्स: द बुरारी डेथ्स

यह डॉक्यूमेंट्री दिल्ली के एक परिवार के 11 सदस्यों की मौत के आसपास की चौंकाने वाली सच्चाइयों और सिद्धांतो को बयां करती हाउस ऑफ सीक्रेट्स उन परिस्थितियों और भयानक उदाहरणों के बारे में व्यक्त करती है, जिस पर कोई आसानी से यकीन नहीं कर सकता। यह नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।

अरण्यक
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

अरण्यक

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन की पहली बेव सीरीज ‘अरण्यक’ 10 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई बै। अरण्यक’ की कहानी एक भयानक जंगल और एक रहस्यमय शहर के बीच घूमती है। विनय वाइकुल ने इसका निर्देशन किया है। घने जंगल में बने इस वेब सीरीज में रवीना एक स्थानीय पुलिस वाले की भूमिका निभा रही हैं। अगर अभी तक आपने इसे नहीं देखा है तो देख सकते हैं।

तांडव का पोस्टर
– फोटो : Facebook

तांडव

सैफ अली खान की वेब सीरीज ‘तांडव’ अपनी रिलीज से पहले ही सुर्खियों में आ गई थी। इस वेब सीरीज पर खूब हंगामा भी हुआ था। इस वेब सीरीज में भवगान राम, नारद और शिव के अपमान का आरोप लगा था। हालांकि, अली अब्बास के निर्देशन में बनी इस सीरीज को लोगों ने काफी पसंद भी किया।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: