Entertainment

Will Smith: थप्पड़ कांड के बीच वायरल हुआ विल स्मिथ का पुराना वीडियो, इस वजह से रिपोर्टर पर खो दिया था आपा

ऑस्कर 2022 भले ही समाप्त हो गया हो लेकिन थप्पड़ कांड के बाद सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियां बनी हुई हैं। जिस तरह से अभिनेता विल स्मिथ ने सबके सामने अचानक स्टेज पर जाकर होस्ट कॉमेडियन क्रिस रॉक को थप्पड़ जड़ा वह चौंकाने वाला था और इस वजह से इस बार का यह ऑस्कर सबको याद रहने वाला है। हालांकि बाद में स्मिथ ने इसके लिए माफी भी मांग ली थी लेकिन इसी बीच अब स्मिथ का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक रिपोर्टर को धक्का देते दिखाई दे रहे हैं। हालांकि इसकी वजह जरा कुछ हटके थी। किसी भी इंसान के साथ ऐसा होता तो शायद उसका रिएक्शन विल स्मिथ की तरह ही होता। तो चलिए देखते हैं आखिर क्यों रिपोर्टर पर विल स्मिथ ने खो दिया था अपना आपा।

जब शख्स ने की चूमने की कोशिश-

रिपोर्टर को धक्का देने और थप्पड़ रसीद करने की ये वीडियो काफी पुरानी है। यह घटना साल 2012 में ब्लैक 3 रूसी प्रीमियर के दौरान की बताई जा रही है जब पत्रकारों से बातचीत करने के दौरान एक पुरुष रिपोर्टर ने अचानक उन्हें किस करने की कोशिश की थी। स्मिथ तेजी के साथ अपने चेहरे को इधर उधर करते हैं लेकिन वह व्यक्ति उन्हें गालों पर किस कर लेता है, जिसके बाद स्मिथ झटके से रिपोर्टर को अलग हटाते हैं और गुस्से में उल्टा हाथ करके थप्पड़ भी जड़ देते हैं। हालांकि वीडियो देखने से लग रहा है कि विल ने यह सब गुस्से से नहीं बल्कि इस अजीब घटना से अपने आप को बचाने के लिए किया था।

कहा जोकर खुशकिस्मत है मैंने उसे मुक्का नहीं मारा-

इसके बाद स्मिथ हंसते हुए कहते हैं माफ करें, उसने मेरे मुंह पर किस किया। वह चुटकी लेते हुए कहते हैं कि ‘जोकर खुशकिस्मत हैं कि मैंने उसे  मुक्का नहीं मारा,’। वह आगे कहते हैं आई एम सो सॉरी,” तभी उनकी एक हैरान महिला हैंडलर ने कहा। “नहीं, नहीं। यह सब अच्छा है,”। यह वीडियो हिप हॉलीवुड नाम के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है।

पत्नी पर मजाक करने की वजह से मारा था थप्पड़-

बात करें ऑस्कर में थप्पड़ कांड की तो विल स्मिथ ने उनकी पत्नी जेडा पिंकेट के बालों पर टिप्पणी करने की वजह से क्रिस रॉक को गुस्से में आकर थप्पड़ जड़ दिया था, लेकिन बाद में जब वह अवॉर्ड लेने स्टेज पर पहुंचे तो उन्होंने माफी भी मांगी थी। बता दें कि जेडा के बाल एक बीमारी की वजह से झड़ जाते हैं, जिसकी वजह से वह अपने बालों को पूरी तरह से शेव करती हैं।  

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: