Entertainment

Vijay Deverakonda: 15 करोड़ के आलीशान बंगले के मालिक हैं विजय देवरकोंडा, देखें अंदर की तस्वीरें

विजय देवरकोंडा
– फोटो : सोशल मीडिया

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के हैंडसम हंक विजय देवरकोंडा तेलुगु सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं। यूथ के बीच उनकी अलग ही दीवानगी देखने को मिलती है। उन्होंने साउथ सिनेमा की कई फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों को जीता है। उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। लेकिन उनकी फिल्म अर्जुन रेड्डी के जरिए उन्होंने लोगों के बीच एक अलग पहचान बना ली थी। इंडस्ट्री में मिली सफलता के बाद विजय ने कभी पीछे मुड़ के नहीं देखा। अपनी मेहनत के दम पर अभिनेता ने कम ही समय में काफी दौलत जमा कर ली है। 

 

एक्टर विजय देवराकोंडा और उनका परिवार हैदराबाद के एक आलीशान बंगले में रहता है। जानकारी के मुताबिक जुबली हिल इलाके में स्थित विजय के इस घर की कीमत तकरीबन 15 करोड़ रुपये है। गौरतलब है कि विजय देवरकोंडा का नाम साल 2019 में फोर्ब्स द्वारा जारी अंडर 30 की लिस्ट में भी शामिल किया गया था। विजय देवरकोंडा असल जिंदगी में काफी आलीशान जीवन जीते हैं। उनका बंगला उनकी इसी लग्जीरियस लाइफ को दर्शाता है। आइए देखते हैं अभिनेता के आलीशान घर की एक झलक  

विजय देवरकोंडा
– फोटो : सोशल मीडिया

विजय के बंगले की एंट्री की बात करें तो एंट्रेंस पर दो छोटी-छोटी सीढियां हैं, जो सीधे घर के अंदर ले जाती हैं। यहां विजय के घर का लिविंग एरिया बहुत ही सुंदर है। एक्टर ने इसे ग्रे कलर से सजाया है।इसके साथ ही यहां दो मैचिंग सोफे भी हैं। विजय के घर का छत आपको हैंगआउट स्पॉट की याद दिला सकता है। इसमें बैठने की अच्छी व्यवस्था है, जहां से बाहर के परफेक्ट व्यू ले सकते हैं।

 

विजय देवरकोंडा
– फोटो : सोशल मीडिया

अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर विजय देवरकोंडा ने बेहद खूबसूरती से अपने घर को भी सजाया है। विजय देवरकोंडा घर के परफेक्ट एरिया में अक्सर अपने डॉगी संग समय बिताते नजर आते हैं। अभिनेता ने अपने घर की छत पर अपने परिवार के साथ पोज देते हुए एक फैमिली पिक्चर भी खिंचवाई है। इस तस्वीर में अभिनेता अपने माता- पिता और भाई के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। 

विजय देवरकोंडा
– फोटो : सोशल मीडिया

अपने इस आलीशान घर के साथ भी अभिनेता मंहगी गाड़ियों के भी बहुत शौकीन हैं। उनके पास फोर्ड मस्टैंग हैं जिसकी कीमत करीब 75 लाख रूपये है। ये उनकी सबसे पसंदीदा गाड़ी में से एक है। इसके अलावा उनके पास बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज, मर्सिडीज बेंज GLC क्लास भी है, जिसमें वह कभी- कभी शूटिंग के लिए भी ले जाते हैं।

विजय देवरकोंडा
– फोटो : सोशल मीडिया

विजय के फिल्मी करियर की बाते करें तो विजय देवरकोंडा ‘पेली चुपूलु’, ‘अर्जुन रेड्डी’, ‘महानती’, ‘गीता गोविंदम’ और ‘टैक्सी ड्राइवर’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। लेकिन उन्हें फिल्म ‘अर्जन रेड्डी’ से खूब सफलता मिली। साउथ फिल्मों के अलावा विजय जल्द ही फिल्म ‘लाइगर’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री अनन्या पांडे भी नजर आएंगी। 

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: