Entertainment

Bigg Boss 15: राखी सावंत से मिले धोखे पर गुस्सा हुईं रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी पर लगाया लोगों को इस्तेमाल करने का आरोप

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

टेलीविजन के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन के फिनाले में अब एक हफ्ते का समय बाकी रह गया है। ऐसे में शो के फिनाले में जगह बनाने के लिए सदस्यों के बीच मुकाबला भी बढ़ता जा रहा है। जैसे- जैसे शो का फिनाले करीब आ रहा है। घर के सदस्यों के बीच हलचल भी बढ़ती जा रही है। इसी बीच शो में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए बिग बॉस ने घर से बेघर हुए राजीव अदातिया को एक बार फिर घर में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री दी है।

शो के फिनाले वीक में जगह बनाने वाले आखिरी सदस्य के नाम का चुनाव करने के लिए  बिग बॉस ने घर में मौजूद चारों नॉन वीआईपी सदस्यों को टिकट टू फिनाले हासिल करने का मौका दिया। इसके लिए देवोलीना भट्टाचार्जी, अभिजीत बिचकुले, रश्मि देसाई और तेजस्वी प्रकाश इस सीजन के आखिरी टास्क को करते हुए टिकट टू फिनाले हासिल करने के लिए आपस में मुकाबला करते नजर आए।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

इस टास्क के तहत घरवालों को टास्क खेल रहे सदस्यों के पुतलों के पास रखीं किताब में अपनी पसंद के मुताबिक ऑटोग्राफ देने थे। अंत में जिस सदस्य के पास सबसे ज्यादा ऑटोग्राफ होते वह इस टास्क का विजेता घोषित किया जाता। ऐसे में सभी सदस्य बारी-बारी से चारों सदस्यों में से अपने पसंदीदा सदस्य को ऑटोग्राफ देते दिखाई दिए। वहीं टास्क की शुरुआत से ही राखी सावंत, रश्मि देसाई को यह विश्वास दिला रही थी कि वह उन्हें ही अपना ऑटोग्राफ देंगी। लेकिन राखी की बारी आते ही देवोलीना ने एक बार फिर उन्हें अपनी बातों में फंसाना शुरू कर दिया।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

हर बार की तरह इस बार भी राखी देवोलीना की बात सुनकर अपना फैसला बदलती दिखाई दी। जिस पर रश्मि देसाई उन पर काफी गुस्सा भी हुईं। इस दौरान रश्मि ने राखी से कहा कि वह देवोलीना के कहने पर चलती है और कभी अपने दिमाग से गेम नहीं खेलतीं। इतना ही नहीं राजीव भी राखी के इस बर्ताव से काफी नाराज नजर आए और उन्होंने भी देवोलीना पर राखी को भड़काने का इल्जाम लगाया।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

देवोलीना की इस हरकत से नाराज रश्मि देसाई ने उन्हें फर्जी करार देते हुए यह तक कहा कि वह अपने फायदे के लिए लोगों का इस्तेमाल करती हैं। इतना ही नहीं रश्मि ने उन पर यह भी इल्जाम लगाया कि वह डरपोक है और हर बार अपने भले के लिए राखी का इस्तेमाल करती हैं। रश्मि ने यह भी कहा कि देवोलीना अपने नॉमिनेशन से डरती हैं, इसलिए बाहर बार इसी तरह की हरकतें करती हैं। 

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

वहीं, देवोलीना भी रश्मि की हर बात पर पलटवार करती दिखाई दीं। दोनों के बीच यह लड़ाई इतनी बढ़ गई कि दोनों हाथापाई तक करने लगीं। हालामकि, घर में मौजूद अन्य सदस्यों ने दोनों को मौके पर ही रोक लिया। वहीं, टास्क के दौरान राखी ने देवोलीना और रश्मि में से किसी को भी अपना ऑटोग्राफ ना देकर तेजस्वी की ऑटोग्राफ बुक में साइन कर दिया। जिसके बाद राखी से मिले धोखे से नाराज रोती नजर आईं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: