Entertainment

Video: राखी सावंत के छूने पर शरमाने लगते हैं रितेश, बोलीं- पता नहीं, हमारी सुहागरात कैसे…

राखी सावंत, रितेश कुमार
– फोटो : social media

बिग बॉस का 15वां सीजन खत्म हो चुका है। बिग बॉस के घर से एविक्ट होने के बाद से ही ड्रामा क्वीन कही जाने वालीं राखी सावंत लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। घर से बेघर होने के बाद राखी ने बिग बॉस से उनको टिशू की तरह इस्तेमाल करने की शिकायत भी की थी। राखी की निजी जिन्दगी की बात करें तो शो के बाद राखी कई बार अपने पति रितेश कुमार के साथ दिखाई दी हैं। कुछ दिनों पहले राखी की अपने पति को सरेआम लिपलॉक करते हुए वीडियो वायरल हुई थी और अब वह मीडिया से रितेश की शिकायत करती दिख रही हैं।

 

राखी सावंत, रितेश
– फोटो : सोशल मीडिया

बहुत शरमीले हैं रितेश 

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे वीडियो में राखी सांवत के साथ पति रितेश और टीवी अभिनेता विशाल कोटियान नजर आ रहे हैं। राखी इसमें विशाल से बात करते- करते रितेश के गाल छूने लगती हैं। राखी के गाल छूते ही रितेश शरमा जाते हैं। इसपर विशाल राखी और रितेश की चुटकी लेते हुए कहते हैं कि “मैंने अपनी लाइफ में पहली बार ऐसा रिलेशन देखा जहां पति शर्माता है।”  

राखी सावंत
– फोटो : सोशल मीडिया

राखी ने सुहागरात को लेकर कही ये बड़ी बात

विशाल को जवाब देते हुए राखी ने कहती हैं, “मैं जब भी इन्हें छूती हूं ये शरमाने लगते हैं। मैं इनकी इस हरकत से बहुत परेशान हो गई हूं।” इस बात को पूरा करने के बाद राखी ने अपनी सुहागरात को लेकर कहा कि ऐसा चलता रहा तो मुझे डाउट है हमारी सुहागरात होगी भी या नहीं। रितेश को धमकी देते हुए राखी कहती हैं, “इतना शर्माओगे तो मुझे कोई और ले जाएगा फिर मुझे मत बोलना।” राखी की इस बात पर वहां खड़े सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं। 

 

राखी सावंत, रितेश
– फोटो : सोशल मीडिया

फिनाले के बाद किया राखी ने लिपलॉक

बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले की शूटिंग पूरी करने के बाद राखी सावंत अपने पति रितेश के साथ मीडिया के सामने पहुंचीं। इस दौरान दोनों ही पीले कलर के आउटफिट में एक-दूसरे के साथ नजर आए। इस मौके पर कई मीडियाकर्मियों ने राखी सावंत से कहा कि आप रितेश को एक बार किस कर लो। राखी ने भी सभी मीडियाकर्मियों की इस बात को मानते हुए रितेश को किस करने के लिए आगे बढ़ने लगीं। लेकिन इस मौके पर रितेश थोड़ा घबराते हुए नजर आए। वह पीछे हो रहे थे लेकिन तभी राखी ने रितेश को पकड़कर लिपलॉक कर लिया।

राखी सांवत
– फोटो : social media

बिग बॉस पर निकाला अपना गुस्सा

राखी ने अपने जिम सेशन के बाद एक इंटरव्यू में कहा कि, “मुझे बार-बार घर में बुलाकर आप मेरा टिशू की तरह इस्तेमाल कर रहे हैं। मैं टिशू पेपर नहीं हूं, मैं जीती-जागती इंसान हूं। जब तक आपको मेरे एंटरटेनमेंट की जरूरत है तब तक आप मुझे यूज करेंगे और फिर निकाल देंगे। ये तो ऐसा हो गया कि जब तक संतरे में जूस है आप निचोड़ लेंगे फिर छिलका फेंक देंगे। मैं कोई संतरा या टिशू नहीं हूं।”



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: